scriptभोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ की होली पर डिमांड, ‘ताजमहल बनवा द ए राजा बलिया में’, वीडियो हुआ वायरल | Bhojpuri Actress Sambhavna Seth song tajmahal banwa da ballia me viral | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ की होली पर डिमांड, ‘ताजमहल बनवा द ए राजा बलिया में’, वीडियो हुआ वायरल

locationबलियाPublished: Feb 25, 2018 03:03:11 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

होली पर होगी मूवी रिलीज, निरहुआ के साथ नजर आएंगी सम्भावना सेठ

sambhavna Seth

sambhavna Seth

वाराणसी. Holi 2018 आगरा के ताजमहल की तर्ज पर भोजपुरी की आइटम गर्ल संभावना सेठ की चाहत है कि अब एक ताज महल पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया में भी बनना चाहिए। उन्होंने अपनी यह मंशा होली पर रिलीज हो रही पूर्वांचल टॉकीज की फिल्म ‘सौगंध’ के एक गाने के जरिए जाहिर की है। ‘ताजमहल बनवा द राजा बलिया में’ संभावना सेठ अपने डांस के जौहर दिखाती नजर आएंगी। इस गाने को कल्पना ने गया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि इस गाने का वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इसका ऑडियो काफी हिट हो रहा है।
ताजमहल बनवा द ए राजा बलिया में-गाना देखने के लिए यहां CLICK करें

होली पर होगी रिलीज ये मूवी
बता दें कि सौगंध होली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के निर्माता विकास कुमार ने बताया कि होली के अवसर पर 2 मार्च को सौगंध बिहार झारखंड, दिल्ली, यूपी और मुंबई, गुजरात में एक साथ रिलीज होगी।. निर्देशक विशाल वर्मा ने बताया कि ‘सौगंध’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट की गई है और यह फिल्म एक्शन , इमोशन और रोमांस का संगम है।
सौगंध मूवी ट्रेलर देखने के लिए यहां CLICK करें

फिल्म रिलीज से पहले ‘सौगंध’ के गानों को एक-एक कर रिलीज किया जा रहा है। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है। ये फिल्‍म एक्शन, इमोशन और रोमांस का पैकेज है। फिल्म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के रोमांस को शानदार तरीके से फिल्माया गया है, जो खासकर यूथ को आकर्षित करने वाला है। वहीं एक्शन पसंद दर्शकों को निरहुआ का एक्शन काफी दमदार लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो