scriptबीजेपी नेता मनोज तिवारी के समर्थन में आए भोजपुरी समाज के लोग, सीएम केजरीवाल पर फूटा गुस्सा | bhojpuri peoples protest on kejariwal and manoj tiwari controversy | Patrika News
बलिया

बीजेपी नेता मनोज तिवारी के समर्थन में आए भोजपुरी समाज के लोग, सीएम केजरीवाल पर फूटा गुस्सा

भोजपुरी वासियो के मान सम्मान से खिलवाड़ करेंगे तो आने वाले दिनों में केजरीवाल को इसका खामयाजा भुगतना पड़ेगा

बलियाNov 09, 2018 / 04:22 pm

Ashish Shukla

up news

बीजेपी नेता मनोज तिवारी के समर्थन में आए भोजपुरी समाज के लोग, सीएम केजरीवाल पर फूटा गुस्सा

बलिया. चार दिन पहले दिल्ली स्थित सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप कार्यकर्ताओं और भाजपा नेता के बीच हुए विवाद का असर अब पूर्वांचल में भी तेजी से दिख रहा है। जिले के नगरा थाना इलाके के सलेमपुर गांव के सामने मुख्य मार्ग पर भोजपुरी समाज के लोगों ने मनोज तिवारी के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल का पुतला दहन किया। भोजपुरिया समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री तानाशाही रवैया अपना कर भोजपुरिया समाज के लोगों का अपमान कर रहे है।
जी हां गायक से नायक फिर राजनेता बने मनोज तिवारी को लेकर भाजपा के नेता भले ही उतना विरोध न जता रहे हों लेकिन पूर्वांचल में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल विवाद को यूपी बिहार की अस्मिता से जोड़ने का काम किया जा रहा है। अब ये कहना तो कठिन है कि इसका कितना असर होगा लेकिन जिस तरीके से इस मसले को लेकर भोजपुरी समाज के लोग एकजुट हुए हैं और आप का विरोध कर रहे हैं उससे साफ है कि ये मामला आगे भी बढ़ सकता है।
कहा, साजिश के तहत कराया गया हमला

विरोध जता रहे लोगों ने कहा कि उस समारोह में भाजपा नेता मनोज तिवारी पर हमले की साजिश रची गई थी। कहा कि सीएम केजरीवाल अपने विधायक को उकसा कर हमारे समाज के बड़े नेता की हत्या करवाना चाहते हैं जिसे भोजपुरी समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। लोगों ने साफ चेतावनी दिया कि अगर अरविंद केजरीवाल 22 करोड़ भोजपुरी वासियो के मान सम्मान से खिलवाड़ करेंगे तो आने वाले दिनों में केजरीवाल को इसका खामयाजा भुगतना पड़ेगा।

Home / Ballia / बीजेपी नेता मनोज तिवारी के समर्थन में आए भोजपुरी समाज के लोग, सीएम केजरीवाल पर फूटा गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो