scriptभाजपुरी स्टार पवन सिंह ने रचायी दूसरी शादी, देखिये विवाह की EXCLUSIVE तस्वीरें | Bhojpuri Star Pawan Singh Second Marriage with Jyoti in Ballia | Patrika News

भाजपुरी स्टार पवन सिंह ने रचायी दूसरी शादी, देखिये विवाह की EXCLUSIVE तस्वीरें

locationबलियाPublished: Mar 07, 2018 12:19:40 am

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने बलिया की ज्योति संग रचायी दूसरी शादी।

Pawan Singh Marriage

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की शादी की तस्वीरें

बलिया. भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और गायक पवन सिंह मंगलवार को बलिया की ज्योति सिंह के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। हालांकि शादी को बेहद ही सीक्रेट रखा गया था, बावजूद इसके जहां शादी हो रही थी वहां पवन सिंह के फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस को फैंस को नियंत्रित करने के लिये लाठियां भी भांजनी पड़ीं। इस दौरान मीडिया को भी इस शादी से दूर रखने की पूरी कोशिश की गयी। पवन सिंह की शादी बलिया के चितबड़ागांव इलाके में आरा रोड पर स्थित एक होटल के मैरेज लॉन में हुई।

अपने चहेते अभिनेता की शादी की खबर पाते ही सुबह से ही विवाह स्थल पर फैंस का पहुचना जारी था। इस स्थिति को भांपते हुए वहां पुलिस भी बुलायी गयी थी। मंगलवार को चितबड़ागांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के किनारे स्थित होटल के मैरिज लॉन में पवन सिंह और बलिया के मिड्ढी की रहने वाली ज्योति की परंपरागत रूप से शादी की होनी थी।
लॉन को दुल्हन की तरह सजाया गया था। दिन भर वहां चहल-पहल रही और शाम को तकरीबन साढ़े छह बजे के आस-पास बिहार के आरा जिले के जोखहरी गांव से पवन सिंह की बारात गाड़ियों के बड़े काफिले के साथ पहुंची। पवन सिंह एक मर्सिडीज में दूल्हा बने बैठे थे। बारात का स्वागत वर पक्ष की ओर से फूलों की बारिश से किया गया। परंपरानुसान पहले द्वार पूजा हुई इसके बाद जयमाल। इसके बाद शादी की बाकी रस्में शुरू हुईं। बताया गया है कि इस शादी में करीब एक हजार लोग शामिल हुए।बताया गया है कि शादी में करीब 200 लोगों के बैठने की व्यवस्था स्टेज के पास की गयी थी। दोनों ओर से केवल बेहद खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था।

बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम की मौत के बाद पवन सिंह का नाम अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी के साथ भी जुड़ा। पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी भी ज्वाइन की है। ज्योति के चाचा सभासद रह चुके हैं तो उसके पिता राम बाबू सिंह काफी दबंग माने जाते हैं। ज्योति तीन बहनों में सबसे छोटी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो