scriptBhojpuri Superstar Khesari Lal and kajal Movie Muqaddar hit on Youtube | भोजपुरी सुपस्टार खेसारी लाल के फिल्म मुकद्दर ने You Tube पर मचाया धमाल, अब तक इतने लोगों ने देखा | Patrika News

भोजपुरी सुपस्टार खेसारी लाल के फिल्म मुकद्दर ने You Tube पर मचाया धमाल, अब तक इतने लोगों ने देखा

तीन दिन में ही YOUTUBE पर इस फिल्म को 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं

बलिया

Published: March 07, 2018 01:31:25 pm

बलिया. सिनेमाघरों में धूम मचा चूकी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म मुकद्दर के अब यूट्यूब पर भी खूब चर्चे में है। इस फिल्म को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। तीन दिन में ही YOUTUBE पर इस फिल्म को 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं। यहीं नहीं सोमवार को यह फिल्म ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर बनी रही। यह तब था, जब रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीजर यू-ट्यूब पर सबसे पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था।
Muqaddar
Muqaddar

बता दें कि मुकद्दर में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। मुकद्दर में ट्रायंगल लव स्टोरी देखने को मिली है, जिसमें दूसरे हीरो शमीम खान है। खेसारी लाल, काजल और शमीम खान की स्टोरी वाली इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया। इसके अलावा मुकद्दर में शुभी शर्मा ने भी अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। मुकद्दर के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फ‍िल्म को सफल बनाने में इन पांचों स्टार का काफी अहम रोल है।
वैसे इस फिल्‍म के निर्माण के समय ही निर्माता वसीम एस खान ने दावा किया था कि मुकद्दर भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म होगी, जो अब सच होती दिख रही है। फिल्म को शेखर शर्मा ने डॉयरेक्‍ट किया है।
 

पूरी फिल्म (MUKADDAR) को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

वहीं फिल्‍म मुकद्दर के ट्रेंड करने का श्रेय खेसारीलाल यादव ने दर्शकों और अपने फैंस को दिया और कहा कि अगर उन्‍हें पसंद नहीं आती तो यह फिल्‍म इतनी बड़ी नहीं बनती। इस फिल्‍म ने वो कर दिखाया, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए इस वक्‍त जरूरी है। हम पर अश्‍लीलता का आरोप मढ़ा जाता रहा है, मगर अब तस्‍वीर बदल चुकी है। सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्‍म यू-ट्यूब के जरिये ड्राइंग रूम में भी जरूर पहुंची है, तभी तो दो दिन में इतनी बार देखा गया है। अब ऐसे दर्शक भी भोजपुरी फिल्‍मों के लिए सिनेमाघरों में आयेंगे। ऐसी हम उम्‍मीद करते हैं। मैं बस आज इतना ही कहना चाहूंगा कि मेरे चाहने वाले और भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का प्‍यार यूं ही बना रहे।
 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.