बीजेपी का हमला, 1000 व 500 के नोट बंद हुए तो मायावती रात भर नहीं सोईं!

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान बीजेपी के केशव मौर्य ने दिया बयान।

बलिया. परिवर्तन यात्रा के चैथे चरण की शुरुआत के दौरान बीजेपी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा हमला किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा है कि पीएम मोदी ने देश में काला धन रखने वाले और भ्रष्टाचारियों पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने मायावती पर हमला करते हुए कहा कि 1000 व 500 रुपये के नोटों पर प्रतिबन्ध लगने के बाद क्या कल रात बसपा सुप्रीमो मायावती को नींद आयी होगी। कहा कि देश के भ्रष्टाचारियों और काला धन रखने वालों की नींद उड़ चुकी है। उन्होंने फिर दोहराया कि उत्तर प्रदेश को सपा और बसपा के चंगुल से मुक्त कराना है। समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि सपा परिवार के झगड़े के जरिये अपनी कमजोरी छुपाने की कोशिश कर रही है। चैथे चरण के परिवर्तन यात्रा की शुरुआत देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बलिया के पालीटेक्निक मैदान से किया। इस कार्यक्रम में अमित शाह नहीं दिखे। उनके अलावा रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, कलराज मिश्र, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या, योगी आदित्य नाथ व स्वाति सिंह सहित भाजपा के कई बड़े नेता शामिल रहे।


प्रधानमन्त्री में कड़े फैसले लेने की हिम्मतर: राजनाथ सिंह
गृह राज्यमन्त्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राजनीति सरकार बदलने के लिए नहीं बल्कि समाज और देश बदलने के लिए होनी चाहिए। देश में फैले भ्रष्टाचार और कालेधन पर मोदी सरकार द्वारा लिए गए निर्णय की सराहना की। कहा कि हमारे प्रधानमंत्री में कड़े फैसले लेने की हिम्मत है। पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए कहा की फेक करेंसी का काला कारोबार पाकिस्तान से होता है, जिसका फायदा आतंकवादी उठाते हैं। वह देश की अर्थव्यवस्था को चोट पहुंचाते हैं। प्रदेश में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार पर सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा ही प्रदेश की जनता को स्थिर और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दे सकती है।



कौएद और सपा का विलय फेमिली ड्रामार: मनोज सिन्हा
रेल राज्यमन्त्री मनोज सिन्हा ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सपा सरकार को घेरते हुए कहा की परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य यूपी की व्यवस्था और गुंडा राज को बदलना है। उन्होंने बाहुबली मोख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल के सपा में विलय को फैमली ड्रामा बताते हुए कहा की उत्तर प्रदेश उलटा प्रदेश बन गया है।



ईमानदार को न्याय दिलाना जरूरी थार: योगी आदित्यनाथ
बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने 500 और 10000 के नोटों को बंद करने पर कहा की भ्रष्टाचारी देश को खोखला कर रहे थे। ऐसे में इस कदम के जरिये देश के ईमानदार लोंगों को न्याय दिलाना जरूरी था।



काला धन छिपाने वाले हैं परेशानर: स्वाति सिंह
इस मौके पर बीजेपी की महिला इकाई प्रदेश अध्यक्ष स्वाती सिंह ने भी मोदी सरकार के इस कदम की सराहना की। कहा की पीएम मोदी के निर्णय का पूरा देश समर्थन कर रहा है। ऐसे में लोगों को थोड़ी परेशानी जरूर उठानी पड़ रही है, पर ज्यादा परेशानी उनके लिए है जो काला धन छुपा कर रखे है।
Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned