scriptबलिया में भाजपा नेता को मारी गोली, देर रात घर लौटते समय हुई घटना, हालत चिंताजनक होने पर वाराणसी भेजे गए | BJP Leader shoots in Ballia Condition Critical | Patrika News

बलिया में भाजपा नेता को मारी गोली, देर रात घर लौटते समय हुई घटना, हालत चिंताजनक होने पर वाराणसी भेजे गए

locationबलियाPublished: Mar 22, 2019 09:25:32 am

बदमाशों ने गोली मारकर दुकान की चाभियां छीन लीं।
रात में ही बदमाशों ने दुकान में चोरी की घटना भी अंजाम दी।

bjp

बीजेपी

बलिया . उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा में एक स्थानीय बीजेपी नेता को बदमाशों ने गोली मार दिया। बामदश गोली मारने के बाद उनकी दुकान की चाभियां छीन लीं। गंभीर हालत में बीजेपी नेता को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत चिंताजनक होने पर उसे वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया।
बीजेपी नेता व व्यापारी सकेत सिंह (गोल्डेन सिंह) की रसड़ा क्षेत्र में सबमर्सिबल पंप की दुकान है। होली के दिन दुकान बंद कर रात में घर जाते समय अपराधियों ने रास्ते में ही गोली मारकर चाभियां छीन लीं। साकेत वहीं घायल होकर गिर पड़ा। किसी तरह लोगों घटना का पता चलने पर साकेत को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। हौसला बुलंद अपराधियों ने साकेत से छीनी हुई उसी चाभी से दुकान खोलकर चोरी भी की। इसकी जानकारी लोगों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा है कि पुलिस ने घायल की चाभियां चोरी होने की ओर ध्यान नहीं दिया, अगर दिया होता तो चोर पकड़े जा सकते थे।
By Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो