scriptबीजेपी विधायक का बयान, औकात से ज्यादा मांग रही शिवसेना, जिद छोड़े नहीं तो लगेगा राष्ट्रपति शासन | Bjp leader Surendra Singh warning Shivsena on Maharastra Politics | Patrika News
बलिया

बीजेपी विधायक का बयान, औकात से ज्यादा मांग रही शिवसेना, जिद छोड़े नहीं तो लगेगा राष्ट्रपति शासन

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम पद व 50 प्रतिशत मंत्रालय मांगना औकात से ज्यादा की चाहत रखना है

बलियाNov 05, 2019 / 05:02 pm

Akhilesh Tripathi

Mla Surendra Singh

विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया. अपने विवादित बयानों के लिये चर्चित यूपी के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार शिवसेना को निशाने पर लिया है । महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक ड्रामा पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि शिवसेना की मांग औकात से ज्यादा है और अगर शिवसेना नहीं मानी तो राज्य में राष्ट्रपति शासन लगना तय है ।
सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है, ठाकरे जी भाजपा के साथ सरकार में शामिल हो , भाजपा के शीर्ष नेतृत्व आदरणीय मोदी जी व अमित शाह जी की दरियादिली सर्वविदित है, उन्हें हैसियत के अनुसार सरकार में भागेदारी मिलेगी ।
उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना प्रमुख भाजपा की जगह कांग्रेस व शरद पवार जी की पार्टी से सरकार बनायेंगे तो यह ठीक नही होगा और यह जनता के साथ छल होगा क्योंकि जनता ने तो भाजपा शिवसेना के गठबंधन को सरकार बनाने का जनादेश दिया है, एनसीपी कांग्रेस गठबंधन को नहीं। वहीं 50-50 प्रतिशत भागीदारी के शिवसेना की मांग पर बोलते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम पद व 50 प्रतिशत मंत्रालय मांगना औकात से ज्यादा की चाहत रखना है और अगर ठाकरे जी अपनी जिद पर अड़े रहे तो राष्ट्रपति शासन लगना तय है ।
BY- AMIT KUMAR

Home / Ballia / बीजेपी विधायक का बयान, औकात से ज्यादा मांग रही शिवसेना, जिद छोड़े नहीं तो लगेगा राष्ट्रपति शासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो