भाजपा विधायक के दुर्गा पूजा पंडाल में घुसने पर रोक, प्रवेश द्वार पर लगायी सूचना

भाजपा विधायक के दुर्गा पूजा पंडाल में घुसने पर रोक, प्रवेश द्वार पर लगायी सूचना
प्रवेश वर्जित,प्रवेश वर्जित,प्रवेश वर्जित

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Oct, 06 2019 12:11:54 PM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

यूपी के बलिया जिले का मामला।

बलिया. यूप के बलिया जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक के दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है। बकायदा पंडाल के गेट पर विधायक के प्रवेश वर्जित का बोर्ड लगा दिया गया है। इतना ही नहीं इसके लिये पूजा समिति के अध्यक्ष का विधायक की इंट्री बैन करने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दुर्गा पूजा समिति के लोग बेल्थरा रोड के भाजपा विधायक धनन्जय कन्नौजिया के तीन साल पहले किये एक वादे के पूरा न करने से नाराज होकर पूजा पंडाल में उनके आने पर रोक लगा दी है। इसको लेकर पोस्ट वायरल होने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हैं। जिस दुर्गा पूजा पंडाल में विधायक के आने पर रोक लगायी गयी है वह उनके विधानसभा क्षेत्र बेल्थरा रोड के ताड़ीबड़ा की है। गांव की दुर्गा पूजा समिति ने जो पूजा पंडाल बनाया है उसके बाहर साफ-साफ लिख दिया है कि 357-बेल्थरा रोड विधानसभा के विधायक धनंजय कन्नौजिया का प्रवेश वर्जित है।

आखिरकार भाजपा विधायक का दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश वर्जित करने की क्या जरूरत आन पड़ी। इस बारे में बात करने पर गांव की दुर्गा पूजा समिति के लोगों के मुताबिक भाजपा विधायक तीन साल पहले एक बार दशहरे के समय गांव आए थे। इस दौरान उन्होंने बिना मांगे ही वादा किया था कि वो पूजा पंडाल के पास इंटरलॉकिंग करवा देंगे। तीन साल बीत जाने के बाद भी विधायक का वादा पूरा नहीं हुआ। बताया ये भी गया कि विधायक की ओर से इस बार भी दशहरे के पहले ही कार्य पूरा करा देने की खबर भिजवायी थी। वादा पूरा न करने से नाराज दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने इस बार विधायक का प्रवेश वर्जित करने का बोर्ड लगा दिया।

सपा वाले खराब कर रहे हैं मेरी छवि

उधर मीडिया को दिये अपने बयान में बेल्थरा रोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा है कि सपा वाले मेरी छवि खराब करना चाहते हैं। वही लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं। समिति वालों से मेरी बात हुई है और उन्होंने ऐसा कोई पोस्ट वायरल करने की बात से इनकार किया है। यह किसी की शरारत है।

By Amit Kumar

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned