scriptBJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा राहुल गांधी होटल और बोतल की राजनीति करने वाले | BJP MLA Objectionable Comment against rahul gandhi | Patrika News

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा राहुल गांधी होटल और बोतल की राजनीति करने वाले

locationबलियाPublished: Apr 10, 2019 02:53:55 pm

कुछ दिन पहले सपना चौधरी को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर दिया था विवादित बयान।

Farmer kisan budget

रेलवे की तरह अलग से किसान बजट पेश करेगी कांग्रेस

बलिया . धीरे-धीरे विवादित बयानों के बेताज बादशाह बनते जा रहे यूपी के बलिया जिले की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फिर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को होटल और बोतल की राजनीति करने वाला बताया है। कांग्रेस के मेनिफेस्टो में 72 हजार रुपये फिक्स इनकम के वादे को उन्होंने राजनीति की बोली करार दिया है और सलाह दी है कि कांग्रेस को रॉबर्ट वाड्रा का भी रोड शो कराना चाहिये, ताकि राहुल, प्रियंका और राबर्ट वाड्रा तीनों का भ्रष्ट स्वरूप जनता के सामने आ सके।
 

सुरेन्द्र सिंह ने अपने बयान में राहुल गांधी को राजनीति में फेल बताते हुए तंज किया है कि राहुल और प्रियंका गांधी दोनों राजनीति में नर्सरी के विद्यार्थी हैं, जबकि नरेन्द्र मोदी राजनीति में पीएचडी के छात्र हैं। पीएचडी छात्र का मुकाबला करना नर्सरी के बच्चों के बस की बात नहीं। वो चाहे रोड शो कर लें या होटल शो, इसका कोई मतलब निकलने वाला नहीं। बल्कि वो चाहें तो रॉबर्ट वाड्रा को भी अपने साथ ले लें, ताकि तीनों का भ्रष्ट स्वरूप जनता के सामने आ जाए।
कहा कि ये देश लूटने वाले और देश बचाने वाले के बीच मुकाबला है। एक तरफ देश लूटने वाले हैं और दूसरी ओर देश को बचाने वाले हमारे प्रधानमंत्री। कांग्रेस के मेनिफोस्टो पर तंज करते हुए कहा कि 72 हजार देने की बात राजनीति में बोली लगाने और मोलभाव जैसी है। पर राजनीति में बोली नहीं, चाल, चरित्र और ईमान चलता है। हमारे नेता ने व्यवस्था दी है कि किसानों, दुकानदारों और गरीबों को पेंशन देंगे।

बताते चलें कि सुरेन्द्र सिंह लगातार विवादित बयान देते रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने सपना चौधरी को लेकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर विवादित टिप्पणी की थी। उसके पहले प्रियंका गांधी को शुपर्णखा और राहुल गांधी की तुलना रावण से की थी।
By Amit Kumar

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो