बीजेपी विधायक बोले, अब कश्मीर में मजबूत होगा हिंदू और हिंदुत्व

बीजेपी विधायक बोले, अब कश्मीर में मजबूत होगा हिंदू और हिंदुत्व
आनंद स्वरूप शुक्ला

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 06 Aug 2019, 09:57:20 PM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

बलिया सदर से भाजपा विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने कश्मीर समस्या के लिये कांग्रेस और पं. नेहरू को ठहराया जिम्मेदार।

बलिया. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद नेताओं के बयान आने का सिलसिला जारी है। ज्यादा बयान सत्ताधारी दल के ही आ रहे हैं। ताजा वक्तव्य बीजेपी के बलिया सदर से विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला का आया है, जिन्होंने कहा है कि कश्मीर में भारतीयता, हिंदुत्व और हिंदू मजबूत होगा। हमारी सरकार वहां के हर पंचायत में तिरंगा फहराएगी।

 

 

विधायक आनंद स्वरूप ने धारा 370 को लेकर कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा साफ कहा कि कांग्रेस की सोच भारत को एक न करने की रही है। पं. नेहरू अदूरदर्शी सोच के चलते ही यह मामला यूनाइटेड नेशंस में लेकर गए थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने आज उन सबको जवाब देते हुए कश्मीर को भारतवासियों के लिये खोल दिया है।

 

आरोप लगाया कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, लेकिन हम वहां जाकर बस नहीं सकते थे, वहां व्यापार नहीं कर सकते थे। वह क्षेत्र भारतवासियों के लिये अबूझ पहेली बना हुआ था। कांग्रेस की सोच हमेशा से विखंडनवादी रही है। उसके समय में कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा भी नहीं फहराया जा सकता था। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को लौह पुरुष।

By Amit Kumar

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned