script

राम मंदिर को लेकर बीजेपी विधायक के बोल, मर्यादा न भूलें मुसलमान

locationबलियाPublished: Nov 17, 2018 03:30:49 pm

यूपी के बलिया से विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल ने दिया बयान, ददरी मेले के भूमि पूजन को गए थे विधायक जी।

Anand Swaroop Shukla

बीेजेपी विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला

बलिया . राम मंदिर के मुद्दे को 2019 के चुनाव तक गरमाए रखने में बीजेपी के नेता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। इस कड़ी में यूपी से बीजेपी विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा है कि मुसलमानों को 100 करोड़ से ज्यादा हिन्दुओं की भावना का खयाल रखते हुए राम मंदिर निर्माण के मार्ग में नहीं आना चाहिये। यही नहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि भारत के सारे मुसलमान डर, भय और लालच के चलते मुसलमान बने।
 

बलिया सदर से भाजपा विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला बलिया के ऐतिहासिक ददरी मेले के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने विवादित बातें कहीं। कहा कि तलवार के बल पर, सम्पत्ति पाने, भय और जजिया कर से बचने के लिये हिन्दू से मुसलमान बने। गजनी गोरी और अकबर को लुटेरा और हमलावर बताया।
दावा किया कि राम मनोहर लोहिया ने भी कहा था कि भारत के मुसलमानों को यह मानना पड़ेगा कि गजनी, गोरी, बाबर और अकबर लुटेरे और हमलावर थे, जबकि राम और कृष्ण पूर्वज। शुक्ला ने कहा कि मुसलमानों को अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिये। सुप्रीम कोर्ट को भी हिन्दुओं की भावना का खयाल रखते हुए इसकी सुनवायी जल्द से जल्द करने की सलाह दे डाली।
By Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो