scriptबीजेपी एमएलए सुरेन्द्र सिंह ने अभियंता को धमकाया, जिस दिन मिल जाउंगा तुम्हारी ऐसी की तैसी कर दूंगा | BJP MLA Surendra Singh Allegedly Threatening Government Officer in UP | Patrika News

बीजेपी एमएलए सुरेन्द्र सिंह ने अभियंता को धमकाया, जिस दिन मिल जाउंगा तुम्हारी ऐसी की तैसी कर दूंगा

locationबलियाPublished: Sep 12, 2019 12:58:23 pm

बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने

Surendra Singh

सुरेन्द्र सिंह

बलिया. अपने ऊूल-जुलूल और और आपत्तिजनक बयानों से पार्टी की किरकिरी करने वाले बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह एक बार फिर विवादों में हैं। इस बा उनपर बलिया में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता (एसई) से गाली-गलौज करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगा है। अधीक्षण अभियंता से गाली-गलौज का कथित वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
कोतवाली पुलिस को बीजेपी एसई राम किशोर ने जो तहरीर दी है उसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फोन पर उनके साथ अभद्रता की, गाली-गलौज की और उन्हें धमकी दी। उनके मुताबिक बुधवार की सुबह उनके सीयूजी मोबाइल नंबर पर बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का फोन आया। वो चाहते थे कि उनके क्षेत्र के एक अवर अभियंता का ट्रांसफर हो जाए, इसके लिये उन्होंने दबाव बनाया। एसई राम किशोर का आरोप है कि विधायक की मांग पूरा करने में असमर्थता जताने पर उन्होंने गालियां दीं।
एसई ने मीडिया से कहा कि विधायक एक जेई को हटाने को कह रहे थे। उन्होंने धमकी भी दी कि मैं आउंगा तो ऐसी की तैसी कर दूंगा। उन्होंने अपनी हत्या की भी आशंका जतायी है। उनका आरोप है कि विधायक जी एक जेई का ट्रांसफर कराना चाहते हैं, जबकि मैंने उन्हें परिस्थितियों से अवगत कराना चाहा, लेकिन वो कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में छानबीन किये जाने की बात कह रही है।
रामकिशोर की मानें तो विधायक ने उन्हें धमकाते हुए कहा है कि ‘तुम मुझे जानते नहीं हो, मैं आउंगा तो तुम्हारी ऐसी की तैसी कर दूंगा’। उन्होंने बताया कि पुलिस को उनके और विधायक के बीच हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग वो दे चुके हैं।
इस मामले में बलिया के डीएम भवानी सिंह खरगौत ने कहा कि एसई का पत्र मिला है और उसी के आधार पर कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज कराया जाएगा।

By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो