scriptBJP विधायक सुरेंद्र सिंह का आजम खान पर निशाना, कहा- विवि के नाम पर गरीबों की जमीन हड़पी गई | Bjp Mla Surendra singh attack on Sp Mp azam Khan | Patrika News

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का आजम खान पर निशाना, कहा- विवि के नाम पर गरीबों की जमीन हड़पी गई

locationबलियाPublished: Jul 30, 2019 03:12:01 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि देश के प्रति राष्ट्रवादी सोच रखने वालों की संख्या कम हुई है ।

Bjp Mla Surendra singh

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया. अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आजम खान पर हमला बोला है । उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस यूनिवर्सिटी में देश विरोधी शिक्षा दी जाती हो, उसको जौहर नहीं जहर या हलाहल यूनिवर्सिटी कहना चाहिये । उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के नाम पर गरीबों की जमीन पचा ली गई थी, लेकिन योगी जी के शासन में आजम खान का हाजमा ठीक कर दिया जाएगा और पीड़ित किसानों को उनकी जमीन वापस करायी जाएगी ।
उन्होंने आजम खान का नया नामकरण करते हुए कहा कि आजम खान को आजम खान की जगह हाजम खान बोलना चाहिये । सुरेंद्र सिंह ने कहा कि देश के प्रति राष्ट्रवादी सोच रखने वालों की संख्या कम हुई है । मुस्लिम परस्त राजनीति करने वाली राजनीतिक पार्टियों और नेताओं को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि हिम्मत हो तो यह लोग जम्मू कश्मीर में चुनाव लड़ें। बीजेपी विधायक ने कहा कि देश दुनिया मे जहां भी हिंदूवादी लोगों की जनसंख्या कम हुई है और मुसलमानों , ईसाइयों की जनसंख्या अधिक हुई है वहां स्थिति खराब हुई है ।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो