scriptबीजेपी विधायक का तंज, पीएम मोदी और सीएम योगी के राज में राम मंदिर नहीं बनना देश का दुर्भाग्य | Bjp Mla Surendra singh comment on pm modi on ram mandir issue | Patrika News

बीजेपी विधायक का तंज, पीएम मोदी और सीएम योगी के राज में राम मंदिर नहीं बनना देश का दुर्भाग्य

locationबलियाPublished: Nov 18, 2018 09:44:20 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपील किया कि देश मे ऐसा माहौल बने या बनाया जाये ताकि हिन्दुओं के आस्था के प्रतीक श्री राम का मंदिर बने।

Bjp mla surendra singh

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया. अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने राम मंदिर को लेकर अपने ही सरकार को घेरा है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हिन्दू प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी के रहते हिन्दुओं के आस्था श्री राम टेंट में रह रहे हैं, भारत देश के लिए इससे बड़ा दुर्भाग्य नहीं हो सकता। विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपील किया कि देश मे ऐसा माहौल बने या बनाया जाये ताकि हिन्दुओं के आस्था के प्रतीक श्री राम का मंदिर बने।
बीजेपी विधायक ने कहा कि जिस तरह sc/ st अधिनियम के लिए अध्यादेश लाया गया ठीक उसी तरह राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाया जाय। सुप्रीम कोर्ट के जज महोदय लोग ने अरबों हिन्दुओ के आस्था का ख्याल नहीं रखा।
जनपदों का नाम बदलने पर कहा कि अयोध्या,मथुरा,काशी,प्रयागराज हमारा राष्ट्रीय स्वभिमान है, बाबर का सपोर्ट करने वाले लोग भारत विरोधी हैं वह अगर यहां से छोड़कर जाते तो उन्हें जाना चाहिए और अगर नहीं जाते हैं तो उन्हें जबरदस्ती भगाया जायेगा।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो