scriptभाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- बलिया में दो मंत्री, एक कुंवारा, एक आवारा… | Bjp mla Surendra singh contorversial statement on ballia Minister | Patrika News

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- बलिया में दो मंत्री, एक कुंवारा, एक आवारा…

locationबलियाPublished: Oct 12, 2019 06:23:32 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बलिया स्टेशन पर 110 फीट ऊंचा तिरंगा लगाने के कार्यक्रम में दिया बयान

Surendra singh

सुरेंद्र सिंह

बलिया. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार विवादित बयान दिया है । इस बार सुरेंद्र सिंह ने अपने ही पार्टी के नेता और योगी सरकार में मंत्री के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, मगर इशारों इशारों में मंत्री जी के खिलाफ टिप्पणी कर डाली।
दरअसल बलिया स्टेशन पर 110 फीट ऊंचा तिरंगा लगाने के कार्यक्रम शनिवार को आयोजित किया गया था, जिसमें बीजेपी सांसद सहित योगी सरकार के दो मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला और उपेंद्र तिवारी भी मौजूद थे । कार्यक्रम के दौरान जब सुरेंद्र सिंह सभा को संबोधित करने पहुंचे तो उन्होंने कहा कि ऐसा संयोग जुटा है कि प्रदेश मे संन्यासी मुख्यमंत्री वो भी कुंवारे, संसदीय कार्य मंत्री वो भी कुंवारा, हमारे संसदीय राज्यमंत्री (आनंद स्वरूप शुक्ला) वो भी कुंवारा, मगर मंत्री उपेंद्र तिवारी को इशारा करते हुए कहा कि बलिया में दो मंत्री है एक कुंवारा मंत्री एक आवारा मंत्री। हालांकि बयान देने के बाद वह अपने बयान को संभालते हुए भी नजर आये और कहा कि एक आवारा विधायक भी है, जिसे संभालना इन्हीं लोगों को है ।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो