script

सुरेंद्र सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो पर बोला हमला, कहा- प्रधानमंत्री तो क्या ग्राम प्रधान भी नहीं बन सकती मायावती

locationबलियाPublished: Jan 17, 2019 03:18:17 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

विधायक ने बीएसपी नेताओं को बिकाऊ बताते हुए दावा किया कि बसपा के लोग मायावती से पैसे से टिकट खरीदते हैं

Surendra Singh

Surendra Singh

बलिया. बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए मायावती के प्रधानमंत्री बनने के सवाल को लेकर चुटकी ले ली। कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में मायावती प्रधानमंत्री तो क्या ग्राम प्रधान भी नहीं बन सकती है। कहा कि पिछली बार डबल जीरो पाई थी अबकी बार जीरो स्क्वायर पाएंगी। विधायक ने बीएसपी नेताओं को बिकाऊ बताते हुए दावा किया कि बसपा के लोग मायावती से पैसे से टिकट खरीदते हैं।

विधायक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और बसपा मुखिया मायावती के गठबंधन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जहां भावनाएं नहीं मिलती वह गठबंधन होता ही नहीं है। ये दोनों शुद्ध रूप से राजनीति का व्यापार किए है। मायावती की दुकान बंद हो गई थी मायावती ने अपने दुकान को अखिलेश की चाभी से खोल लिया है उसको तो अब टिकट के लिए 10-20 लाख अब मिल जाएगा और अखिलेश को बुआ मिल गई तो उसको भी कोई पूछने वाला मिल गया। ये दो दल नहीं ये तो दो परिवार का मिलन है एक मायावती परिवार और दूसरा मुलायम परिवार। विधायक ने जोर देते हुए कहा कि अबकी बार 2019 की लड़ाई भारत मे बोटी और बोतल बनाम रोटी और लंगोटी होने वाली है। विधायक ने मोदी को रोटी और लंगोटी पार्टी बताते हुए नेहरू परिवार ,मायावती परिवार,मुलायम परिवार और लालू परिवार को बोटी और बोतल की पार्टी कह डाला।

विधायक यही नहीं रुके और कहा कि आपकी बार संसार बनाम परिवार के बीच लड़ाई है। कहा एक ओर ऐसे नेता है जो परिवार को ही संसार मानते है वही एक तरफ ऐसे नेता है जो अपने परिवार को ही संसार मानता है। सुरेंद्र सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव पार्टी के कोष के अपने चाचा को लात मारकर अलग कर दिया,पिता को अलग कर दिया और अपने अध्यक्ष है और उनकी पत्नी कोषाध्यक्ष है।
BY- Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो