बीजेपी विधायक ने कमलेश तिवारी के हत्यारों को बताया शैतान, कहा- ऐसे लोगों को...

उन्होंने कहा कि ऐसी जघन्य हत्या करने वाले शैतान ही हो सकते हैं, योगी सरकार...

बलिया. विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर विवादित बयान दिया है । बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मात्र कमलेश तिवारी जी की हत्या नहीं है, बल्कि शैतान की औलादों ने सरकार को गंभीर चुनौती दी है । ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये । मुझे विश्वास है कि पूज्य महाराज जी ऐसे शैतानों को कुचल देंगे । उन्होंने कहा कि ऐसी जघन्य हत्या करने वाले शैतान ही हो सकते हैं, इंसान नहीं, ऐसे लोगों को सबक सिखाया जायेगा ।

यह भी पढ़ें:

मतदान के बीच इस प्रत्याशी का दावा, जीत रहा चुनाव, विधायक बनने के बाद सबसे पहले...

कमलेश तिवारी को मिली पिछली सरकार द्वारा दी गयी सुरक्षा में कटौती पर उन्होंने कहा कि जब कोई भी घटनाक्रम चार पांच साल पुराना हो जाता है तो यह मान लिया जाता है कि परिस्थितियां सामान्य हो गयी है , इसी क्रम में उनकी सुरक्षा हटायी गयी होगी ।

BY- AMIT KUMAR

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned