भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह की ममता बनर्जी को चेतावनी, चिदम्बरम जैसा होगा हाल

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह की ममता बनर्जी को चेतावनी, चिदम्बरम जैसा होगा हाल
सुरेन्द्र सिंह ममता बनर्जी

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 15 Sep 2019, 04:53:35 PM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

एनआरसी के विरोध को लेकर ममता बनर्जी पर जमकर बरसे भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह।

कहा बंग्लादेशियों के दम पर करनी है राजनीति तो जाकर वहीं की प्रधानमंत्री बन जाएं।

बलिया. अपने विवादित बयानों से बीजेपी की टेंशन बढ़ाकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले यूपी के बलिया जिले की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी है। उन्होंने ममता बनर्जी के एनआरसी का खुलकर विरोध करने को लेकर उन पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी जिस तरह की भाषा बोल रही हैं वह ठीक नहीं। वह अपनी भाषा बदल लें, नहीं तो उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी चिदम्बरम जैसा होगा। कहा कि चूंकि वह भारतीय हैं इसलिये वो देश में रह सकती हैं, लेकिन अगर वा देश विरेधी भावनाआके से प्रभावित होंगी तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा।

बलिया में दो दिवसीय कृषि मेले का शुभारम्भ करने पहुंचे सुरेन्द्र सिंह मीडिया से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। ममता बनर्जी को बंगाल की लंकिनी की बताते हुए कहा कि वहां राम के रूप में अमित शाह का पदार्पण हो चुका है। इस बार वहां सत्ता परिवर्तन हो जाएगा और इसके बाद बंगाल में भी एनआरसी लागू होगा। सभी बंग्लादेशियों को माला पहनाकर दो-दो पैकेट भोजन देकर वापस भेज दिया जाएगा।

By Amit Kumar

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned