scriptबाढ़ से तबाही, बंधा बहा, विपक्ष ने लगाए घोटाले के आरोप, भाजपा विधायक बोले गलती स्वीकार करता हूं | BJP MLA Surendra Singh took moral responsibility for Flood devastation | Patrika News

बाढ़ से तबाही, बंधा बहा, विपक्ष ने लगाए घोटाले के आरोप, भाजपा विधायक बोले गलती स्वीकार करता हूं

locationबलियाPublished: Sep 22, 2019 12:36:54 pm

बलिया में गंगा की बाढ़ ने मचायी है तबाही, रिंग बंधा बह गया है, विपक्ष आरोपों के बाद बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा चूंकि हमारे कार्यकाल में हुआ, इसलिये मैं नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं।

Surendra Singh

सुरेन्द्र सिंह

बलिया. गंगा में आयी भयानक बाढ़ से मची तबाही के बाद बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बंधा टूटने और कटान के लिये नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपना दोष स्वीकार किया है। उन्होंने कहा है कि चूंकि ये हमारे कार्यकाल में हुआ है इसलिये हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम अपरा दोष स्वीकार करें। हालांक कि उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि हमारी सरकार ने इसे बचाने के पूरे प्रयास किये। 29 करोड़ रुपये भी खर्च किये गए, लेकिन प्रकृति के आगे किसी का बस नहीं चलता। बंधे के 20 फीट नीचे से पानी बहा ले गया। कांक्रीट की पानी टंकी का 20 फीट नीचे का पिलर भी नहीं टिक सका।
विपक्ष की ओर से घोटाले के लगाए जा रहे आरोपों पर उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया कोई भी देखेगा तो यही कहेगा, लेकिन प्रकृति के आगे किसी का बस नहीं चलता है। हमने और हमारी सरकार ने पूरा प्रयास किया। फिर भी सबसे पहले मैं अपना दोष स्वीकार करता हूं। नेता को बड़े मन से रहना चाहिये और अपना दोष स्वीकार करना चाहिये। मैं अपने बिल्कुल मानता हूं कि मेरी नैतिक जिम्मेदारी है।
By Amit kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो