UP: भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह का वीडियो वायरल, एसडीएम को दे रहे हैं धमकी

वायरल वीडियो में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह बैरिया के एसडीएम और तहसीलदार से बहस करते नजर आ रहे हैं।

बलिया. अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया के बैरिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं । दरअसल सुरेंद्र सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एसडीएम को धमकी देते और हद में रहने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं ।


वायरल वीडियो में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह बैरिया के एसडीएम और तहसीलदार से बहस करते नजर आ रहे है। कहा जा रहा है कि किसी मामले में कार्रवाई नहीं होने पर नाराज भाजपा विधायक ने एसडीएम बैरिया को धमकाते हुए कहा कि अगर आप के अधिकार में कार्रवाई करना नही है तो कानून तो अपना काम करेगा ही, पर मै बिना कानून वाला भी काम करता हूं ।


धौंस जमाते हुए विधायक जी अधिकारी को गाली तक देने लगते हैं, यह कोई पहला वाकया नही जब भाजपा विधायक ने अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया हो, यही वजह है कि कोई भी अधिकारी भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के विधान सभा क्षेत्र में जाना नहीं चाहता। हालांकि इस पूरे वायरल वीडियो में एसडीएम बैरिया ने भाजपा विधायक को उनकी हद में रहने की कई बार हिदायत भी दी । एसडीएम बैरिया ने भाजपा विधायक से साफ तौर पर कहा कि शिकायत लिखित रूप से दीजिये, कानून को हाथ में लेने की अनुमति आप को नहीं है, समाज सेवा सिर्फ आप ही नहीं करते, हम सभी करते हैं।

BY- AMIT KUMAR

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned