परिवार वालों से छुपकर रजिस्ट्रार कार्यालय में शादी करने पहुंचा प्रेमी युगल, पहुंच वाले घरवाले और फिर...

नाबालिग युवती का अपने पड़ोस के लड़के के साथ प्रेम संबंध था

By: Akhilesh Tripathi

Published: 20 Jul 2018, 08:00 PM IST

Ballia, Uttar Pradesh, India

बलिया. घरवालों ने जब शादी से इनकार कर दिया तो प्रेमी युगल शादी के लिये उपनिबंधन कार्यालय पहुंच गया। घरवालों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह वहां पहुंच गये, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद भी़ड़ ने युवक की जमकर पिटार्ई कर दी और लड़की के परिजन उसे लेकर घर चले गये।

देश मे भीड़ तंत्र पर मचे बवाल के बाद सुप्रीप कोर्ट को आगे आकर हस्तक्षेप करना पड़ा, बावजूद इसके भीड़ की हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही है। पूरा मामला सुखपुरा थाना क्षेत्र के भरतपुरा गांव का है, जहां एक नाबालिग युवती का अपने पड़ोस के लड़के के साथ प्रेम संबंध था। परिवार वालों ने जब शादी का विरोध किया, तो प्रेमी युगल शादी करने के लिए बलिया रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंच गये।

घरवालों को जानकारी हुई तो बलिया रजिस्ट्रार कार्यालय जंग का मैदान बन गया।लड़की के परिजन लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले गए और युवक को पूरी भीड़ ने जमकर पीटा, पिटाई में युवक को काफी चोट भी आई है। हालांकि इस मामले में कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है। सबसे बड़ी बात यह रही कि जब लड़की नाबालिग थी तो शादी कैसे हो रही थी, जब यह जानने की कोशिश की गई तो उप निबंधन अधिकारी भी कैमरे से बचते नजर आए।

 

BY- AMIT KUMAR

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned