शादी के मंडप पर दूल्हे ने की ऐसी हरकत कि दुल्हन ने लौटा दी बारात

 शादी के मंडप पर दूल्हे ने की ऐसी हरकत कि दुल्हन ने लौटा दी बारात
Marriage

दुल्हन को मनाने का हुआ घंटों प्रयास, मगर नहीं मिली सफलता

बलिया. लड़की ने बारात इसलिये लौटा दी कि लड़का शराब के नशे में था। लड़की को मनाने का घंटों प्रयास किया गया, मगर लड़की अपने फैसले पर अडिग रही, जिसके कारण बिना दुल्हन की बारात लेकर लड़के को वापस लौटना पड़ा। मामला दोकटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर (मुरारपट्टी ) गांव का है।

दामोदरपुर (मुरारपट्टी) गांव में बारात पहुंच चुकी थी और बैंड बाजे की धुन पर बाराती नाच रहे थे। शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ, वैसे ही कुछ ऐसा हुआ कि हंगामा मच गया। दुल्हन संगीता ने लड़के पर नशे में होने का आरोप लगाकर शादी से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें:

शादी के दो साल बाद भी नहीं हुआ गौना, तो रात में तालाब के किनारे मिल रहे थे पति- पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

संगीता (दुल्हन ) के अनुसार दूल्हा राजन शराब के नशे में चूर था जिसको देख घरातियों को बुरा लगा, जिसके कारण उसने ऐसे लड़के से शादी से इनकार किया है। वहीं लड़के का कहना है कि मंगलसूत्र को लेकर विवाद हुआ है और घरातियों के तरफ से गलत आरोप लगाया जा रहा है।



वहीं घटना के बाद दुल्हन को मनाने का प्रयास किया गया, मगर मामला नहीं सुलझा और बिना दुल्हन की बारात लौट गई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned