scriptआग से झुलसी महिला की मौत, प्रधान समेत छह के खिलाफ केस दर्ज | burnt wonman death in ballia case filed against six person | Patrika News

आग से झुलसी महिला की मौत, प्रधान समेत छह के खिलाफ केस दर्ज

locationबलियाPublished: Feb 15, 2020 09:22:35 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मरने से पहले विवाहिता ने दिया था एक बयान जिसके आधार पर पर हुई कार्रवाई

case filed against six person

मरने से पहले विवाहिता ने दिया था एक बयान जिसके आधार पर पर हुई कार्रवाई

बलिया. बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में आठ फरवरी को आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने गांव के प्रधान समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
सलेमपुर निवासी उषा देवी (32) पत्नी दिनेश यादव संदिग्ध परिस्थितियों में आग में बुरी तरह जल गई थीं। घटना के बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में दाखिल करवाया जहां से उसे गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया। वाराणसी में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गईं।
ऊषा की मौत के बाद मामले में अब तक ढुलमुल रवैया अपना रही पुलिस भी हरकत में आई और मृतक के पति की तहरीर पर ग्राम प्रधान कैमुद्दीन अंसारी समेत छह लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बतादें कि महिला ने मौत से पहले बयान दर्ज कराया था कि इस पूरे प्रकरण में विवाद की जड़ ग्राम प्रधान है। ये वीडियो सामने आने के बाद अंदेशा जताई जा रही है कि महिला की मौत के पीछे कोई गहरी साजिश छिपी है। वहीं गांव के प्रधान का कहना है कि चुनाव नजदीक होने के कारण लोग मुझे निशाना बना रहे हैं जबकि हकीकत ये है कि मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो