scriptयूपी के बलिया में कार पेड़ से टकराकर पानी से भरे पोखरे में गिरी, तीन की मौत | Car drowned in Pond after accident three people died in up ballia | Patrika News

यूपी के बलिया में कार पेड़ से टकराकर पानी से भरे पोखरे में गिरी, तीन की मौत

locationबलियाPublished: Feb 13, 2020 08:27:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

एक साथ तीन मौतों से इलाके में कोहराम मच गया है ।

Road accident in ballia

बलिया में सड़क हादसा

बलिया. खेजुरी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे पोखरे में गिर गई । हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई । सभी लोग तिलक समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे । गुरूवार की सुबह ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई ।

बलिया के खेजुरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी अभिषेक गुप्ता (20) पुत्र रमेश गुप्ता व अनूप गुप्ता (25) पुत्र दिलीप गुप्ता व पास के गांव बाबरापुर निवासी सुनील गुप्ता (30) पुत्र सुदर्शन गुप्ता अपने एक मित्र के बहन के तिलकोत्सव में शामिल होने बलिया शहर गए थे। रात्रि में कार्यक्रम खत्म होने के बाद तीनों वापस घर लौट रहे थे। तभी करीब तीन बजे अचानक खेजुरी थाना क्षेत्र के पटपर के पास इनकी स्विफ्ट कार यूपी 60 एएन 4077 अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पानी से भरे गहरे गड्ढे में जा समायी।

घटना रात में होने के कारण किसी को पता नहीं चल सका। गुरूवार तड़के किसी ग्रामीण ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर तीनों को बाहर निकाला। इसके बाद जेसीबी से कार को भी बाहर निकलवाया। घटना की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बताया कि अभिषेक, अनूप व सुनील तीनों व्यापारी हैं। एक साथ तीन मौतों से इलाके में कोहराम मच गया है ।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो