scriptभाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ | case filed against bjp mla surendra singh Model Code of Conduct | Patrika News

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ

locationबलियाPublished: May 12, 2019 03:12:34 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पीएम मोदी की फोटो लगी टीशर्ट बांटन के बाद हुई कार्रवाई

up news

पीएम मोदी की फोटो लगी टीशर्ट बांटन के बाद हुई कार्रवाई

बलिया. रविवार को जिले की बैरिया सीट से भाजपा के विधायक सुरेन्द्र सिंह के खिलाफ रेवती थाने में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया। सुरेन्द्र पर एक जनसभा में पीएम मोदी की फोटो लगी हुई टीशर्ट बांटने का आरोप है। मामला सामने आने के बाद सहायक निर्वाचन अधिकारी विपिन कुमार ने उड़न दस्ते से जांच किया था। मामला सही पाये जाने के बाद रविवार को विधायक के खिलाफ IPC की धारा 171 बी 271 ई व 181 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
बतादें कि शनिवार को बैरिया विधानसभा इलाके के सोनबरसा गांव के पास भाजपा के उम्मीदवार वीरेन्द्र सिंह मस्त के लिए विधायक सुरेन्द्र सिंह वोट मांगने पहुंचे थे। जनसभा खत्म करने के बाद उन्होने वहां पर मौजूद लोगों को पीएम मोदी की फोटो लगी हुई टीशर्ट बंटवा दिया। वहां पर मौजूद मीडिया के कैमरे में ये तस्वीर कैद हो गई। तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद निर्वाचन अधिकारी भी सकतें में आ गये। सहायक निर्वाचन अधिकारी विपिन कुमार के नेतृत्व में एक उड़न दस्ते का गठन किया गया। मामला जांच पड़ताल के बाद सही पाये जाने के बाद विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो