बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति, मायावती पीएम मोदी से मांगे माफी

साध्वी ने कहा, मोदी सफेद वस्त्र पहनते पर उनका दिल संत की तरह की जो समाज के हर वर्ग के बारे में सोचते हैं

बलिया. पीएम मोदी के खिलाफ मायावती के एक बयान को लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मोर्चो खोल दिया है। बयान की निंदा करते हुए साध्वी ने कहा है कि मायावती को पीएम मोदी से माफी मांगनी चाहिए और इस तरह के बयान दोबारा न देने पर भी विचार करना चाहिए। कहा उन्हे पता नहीं है कि मोदी सफेद वस्त्र पहनते पर उनका दिल संत की तरह की जो समाज के हर वर्ग के बारे में सोचते हैं।

बतादें कि अलवर की घटना को लेकर राजस्थान सरकार को माया के समर्थन को मुद्दा बनाते हुए पीएम ने कुशीनगर की रैली में रविवार को कहा था कि माया में अगर महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर जरा सा भी गंभीरता है तो उन्हे तत्काल राजस्थान सरकार से इस्तीफा वापस ले लेना चाहिए। पीएम के इसी बयान को लेकर मायावती ने रविवार को ही लखनऊ में एक पीसी कर पीएम पर हमला बोला और कहा कि उन्हे इस बात पर विचार करना चाहिए की जहां-जहां उनकी सरकारें हैं वहां क्य़ा हुआ। इनके पीएम होने के दौरान कई घटनाओं ने देश को नीचा दिखाने का काम किय़ा क्यो वो इस्तीफा देंगे।

इतना ही नहीं पीएम मोदी और उनकी पत्नी यशोदाबेन के रिश्ते को लेकर भी माया ने कहा महिलायें पतियों को पीएम मोदी से करीब भेजने से घबराती हैं। उनका कहना है कि उन महिलाओं को डर है कि कहीं पीएम मोदी उन्हें भी अपनी पत्नी की तरह अपने पतियों से अलग ना करवा दें। फिर क्या था माया के बयान को लेकर भाजपा की तरफ से खूब वार किये गये। इसी बीच सोमवार को बलिया जिले में पहुंची बीजेपी नेत्री साध्वी निरंजन ने भी उनके बयान की निंदा करते हुए कहा कि मायावती को पीएम मोदी से माफी मांगनी चाहिए।

pm modi
Show More
Ashish Shukla Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned