scriptयोगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर बोला हमला, कहा बुआ और बबुआ की रिश्तेदारी यूपी को लूटने के लिए है | Cm yogi Adityanath Attack On SP BSP Alliance in ballia | Patrika News

योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर बोला हमला, कहा बुआ और बबुआ की रिश्तेदारी यूपी को लूटने के लिए है

locationबलियाPublished: May 13, 2019 01:16:25 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कहा शिवपाल यादव परेशान है कि मेरी बहन है ही नहीं तो बुआ कहा से आ गई

Cm Yogi Adityanath

Cm Yogi Adityanath

बलिया. घोसी लोकसभा सीट से भाजपा उमीदवार हरिनारायण राजभर के समर्थन में चुनावी रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद बुआ कहेंगी की बबुआ गुंडों का सरताज था इसलिए वोट नहीं मिला और जब साइकल पंचर होगी तो बबुआ कहेंगे कि बुआ ने अपना वोट ही बेच दिया। सपा-बसपा आतंकवाद का समर्थन करती है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश से आतंकवाद को नष्ट करने पर तुले हुए हैं। कहा कि लोकसभा का चुनाव देश की सुरक्षा, विकास और अस्मिता का है। देश की 130 करोड़ की आबादी जब सुरक्षित होगी तभी पूरा भारत मजबूत होगा। उन्होंने कांग्रेस के साथ-साथ सपा-बसपा पर करारा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए नहीं अपितु मुंहनोचवा की भूमिका में वोटकटवा की भूमिका अदा कर रही है। सपा-बसपा की सरकार में भ्रष्टाचार व गुंडों का साम्राज्य रहा। आज बुआ-बबुआ भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए गठबंधन बनाए हुए है। इधर शिवपाल यादव ज्यादा परेशान हैं और उनका कहना है कि जब मेरी कोई बहन नहीं तो बुआ कहां से आ गई।

सपा बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में बसपा के हाथी ने अंडा दिया था यानी खाता भी नहीं खोला था। लेकिन सबसे ज्यादा परेशान है कि जब उनकी बहन ही नहीं है तो बुआ कहा से आ गई। बुआ और बबुआ की रिश्तेदारी यूपी को लूटने के लिए है जो सिर्फ 23 मई तक रहेगी।
वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए क्रिश्चियन मिशेल को कांग्रेस का मामा बताया। कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में आरोपी है जो इटली भाग गया था। कहा कि कांग्रेस को इटली से बहुत प्यार है क्योंकि देश जब भी परेशान होता है तो राहुल और वा़ड्रा को इटली की याद आती है। कांग्रेस को डर है कि अगर पीएम मोदी आए तो मामा की तरह भांजे भी अंदर जाएंगे । अगस्ता वेस्टलैंड केस के बिचौलियों में से एक क्रिश्चियन मिशेल अब भारत में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो