21 को बलिया आ सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

Sarveshwari Mishra

Publish: Nov, 15 2017 09:00:05 (IST)

Ballia, Uttar Pradesh, India
21 को बलिया आ सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

जिला प्रशासन ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है

बलिया. सीएम योगी आदित्यनाथ 21 नवम्बर को बलिया में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे। जिला प्रशासन ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। निकाय चुनाव की कमान स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्भाले हुए हैं। इस चुनाव में विकास को मुख्य मुद्दा बनाया गया है।

 

यह भी पढ़ें- शिक्षक ने छात्रा को कार्यालय में बुलाकर किया यह काम


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो सप्ताह में निकाय चुनाव के लिए 33 सभाएं करने की योजना को अंतिम रूप दे दिया है। जनसभा के माध्यम से वे इस चुनाव में लोगों को पिछली सरकार के कामकाज की तुलना में अपनी सरकार की सात महीनों के उपलब्धियां बतायेंगे। जनसभा के माध्यम से आगे की कार्य योजना की भी जानकारी देंगे। उन्होंने 15 दिनों के अंदर प्रदेश को जनसभाओं के माध्यम से मथने की तैयारी कर ली है। चुनाव अभियान की शुरू 14 नवम्बर को भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या से करेंगे। कुशीनगर से 27 नवम्बर को इसका समापन होगा। मुख्यमंत्री की एक दर्जन से अधिक सभाएं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होगी। 21 नवम्बर को वे पूर्वाचल के जौनपुर, मऊ एवं बलिया की जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। 22 नवम्बर को वाराणसी में दो जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से बलिया में राजनीति हलचल बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- नगर निकाय चुनाव का टिकट नहीं मिला तो फूट-फूटकर रोने लगी बीजेपी की यह महिला नेता, लगाए ये गंभीर आरोप, देखें बीजेपी महिला की वीडियो

 

मिर्जापुर में अरुण सिंह के पिता की तेरहवीं में आए थे सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ अरुण सिंह के पिता की तेरहवीं में शामिल होने 11 नवंबर को हालिया के वैधा गांव आए थे। इनके आने के देखते हुए अधिकारियों ने पूरी तैयारी की थी। हलिया थाना क्षेत्र के बैधा गांव निवासी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के पिता विजय नारायण सिंह का निधन हो गया था। उनकी तेरहवीं का कार्यक्रम 11 नवम्बर को था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned