scriptबोले सीएम योगी, रात के अंधेरे में डकैती डालते थे सपा-बसपा के लोग इसीलिए नहीं देते थे बिजली | cm yogi big attack on sp and bsp in ballia public meeting | Patrika News

बोले सीएम योगी, रात के अंधेरे में डकैती डालते थे सपा-बसपा के लोग इसीलिए नहीं देते थे बिजली

locationबलियाPublished: May 11, 2019 10:27:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कहा, इस बार भाजपा पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतने जा रही है

up news

बोले सीएम योगी, रात के अंधेरे में डकैती डालते थे सपा-बसपा के लोग इसीलिए नहीं देते थे बिजली

बलिया. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी हर जनसभा में सपा-बसपा पर सीधा हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कभी इन दोनों दलो को सांप छछुंन्दर कभी महामिलावटी को कभी भ्रष्टाटार में लिप्त होने का आरोप लगाते रहते हैं। शनिवाक को बलिया में पुरानी सरकारों के कार्यकाल और बिजली व्यवस्था को लेकर उन्होने कह दिया कि ये दोनों दल अपने शासन काल में बिजली इसलिए नहीं देते थे क्यूंकि इन्हे सरकारी संसाधनों में रात को डकैती करनी होती थी।
बतादें कि शनिवार को यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ बलिया लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार बीरेन्द्र सिंह मस्त के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। सीएम ने कहा कि मैं देश के हर कोने में प्रचार करने के लिए गया हर जगह से एक बार फिर मोदी सरकार की आवाज आ रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं दावे से कह सकता हूं कि इस बार भाजपा पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतने जा रही है।
मुख्यमंत्री ने यूपी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने पूरी ताकत के साथ 23 करोड़ जनता की सुरक्षा की व्यवस्था की। लेकिन इससे पहले जब जब सपा की सरकार आयी तो सपा ने क्या किया मालूम है ? पहला काम किया जिन आतंकवादियों ने अयोध्या में रामजन्म भूमि पर आतंकी हमला किया था, काशी में संकटमोचन मंदिर पर हमला किया था जिन आतंकवादियों ने लखनऊ अयोध्या और काशी के कचहरियों पर हमला किया था उन आतंकवादियों पर दायर मुकदमों को वापस लेले का कुत्सित प्रयास किया। हम न्यायालय को धन्यवाद देंगे कि न्यायालय ने उसको रोका। कहा इनकी मानसिकता भारत को तबाह करने की है। इसलिए फिर से भाजपा को वोट देकर देश को मजबूत करने का काम करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो