डकैतों ने ददन कुमार ठाकुर को मारी गोली, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

Devesh Singh

Publish: Oct, 13 2018 08:22:03 PM (IST)

Ballia, Uttar Pradesh, India

रिपोर्ट:- अमित कुमार
बलिया. सहतवार थाना क्षेत्र के दुधयला गांव में डकैतों ने पशुपालक ददन कुमार ठाकुर (40) को गाली मार कर घायल कर दिया है। गोली मारने के बाद डकैत तीन भैंस भी खोल कर ले गये हैं। गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीणों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। डकैतों के जाने के बाद निकले ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़े:-जिला जेल में अब लगेंगे 50 सीसीटीवी कैमरे, तीसरी आंख की निगहबानी में होगी बंदियों व मुलाकतियों की चेकिंग

पशुपालक ददन कुमार ठाकुर अपने घर से 50 मीटर की दूर पर थे इसी दौरान वहां पर डकैत पहुंचे और गोली चला दी। गोली सीधे ददन कुमार ठाकुर के पैर में लगी। गोली लगते ही ददन वही पर गिर कर तड़पड़ाने लगी। इसी बीच डकैतों ने घर में बंधी हुई तीन भैसों को खोला और आराम से चले गये। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण सहम गये। डकैतों के जाने के बाद ही पुलिस को सूचना दी गयी। डकैतों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया है उससे पुलिस को बड़ी चुनौती मिली है। आमतौर पर गोली मार कर अपराधी भाग जाते हैं लेकिन डकैतों ने भैंस भी खोली और आराम से वहां से चले गये।
यह भी पढ़े:-काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव 14 को, MGKVP APP से भी मिलेगी बूथ की जानकारी

गंगा उस पार से आते हैं डकैत
ग्रामीणों के मन में अब भय व्याप्त हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि गंगा उस पार बिहार से डकैत आते हैं और किसी घटना को अंजाम देकर वापस चले जाते हैं। जिले में ही सीमा विवाद में उलझी रहने वाली पुलिस के लिए दूसरे प्रदेश में जाकर अपराधियों को पकडऩा आसान नहीं होता है इसके चलते डकैतों का हौसला बढ़ता जा रहा है और किसी दिन बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।
यह भी पढ़े:-इसलिए शिवपाल यादव ने पहले बनाया मोर्चा, बाद में किया नयी पार्टी के लिए आवेदन

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned