scriptबलिया में नौ साल की दलित बालिका की गोली मारकर हत्या | Dalit Girl Shot Dead in Ballia | Patrika News
बलिया

बलिया में नौ साल की दलित बालिका की गोली मारकर हत्या

भाई को मारने आए बदमाशों ने नौ साल की बहन को मारी गोली, मौके पर ही मौत हो गयी।

बलियाFeb 08, 2018 / 11:56 pm

रफतउद्दीन फरीद

Murder

हत्या

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया, थानानर्त्गत विशुनपुरा गांव में गुरुवार को भाई की हत्या करने आये तीन बाइक सवारों ने बकरी चरा रही नौ साल की बहन को गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बदमाश उसके भाई को मारने आए थे, पर अचानक बीच में आ जाने से गोली उसे लग गयी। सूचना मिलने पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक के परिजनों ने घटना के पीछे पड़ोसी से रंजिश बतायी है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी।
इसे भी पढ़ें

केशव मौर्य के गढ़ में पहुंचे CM योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने BJP को लेकर दिया ये बयान VIDEO

जानकारी के मुताबिक विशुनपुरा निवासी दयाशंकर नट के बेटे को मारने के लिये तीन लोग बाइक पर आए। तीनों पहले दयाशंकर के घर गए, पर वहां कोई नहीं मिला तो वह गांव के बाहर आ गए। इत्तेफाक से गांव के बाहर ही दयाशंकर की नौ साल की बेटी करिश्मा बकरी चरा रही थी, उसका भाई भी वहीं था। भाई को देखते ही मारने आये लोगों ने उसपर गोली चला दी। जैसे ही गोली चली उसी दरम्यान करिश्मा बीच में आ गयी और गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले।
खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी। खबर मिलते ही तत्काल बैरिया थानाध्यक्ष उमेश कुमार यादव दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा गया। सीओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी। बताया जाता है कि मृतका करिश्मा के जिस भाई को मारने के लिये बाइक सवार तीन लोग आए थे वह भी कुछ अपराधी किस्म का है। पुलिस घटना के बाद इसकी जांच में जुट गयी है।
by Amit Kumar

Home / Ballia / बलिया में नौ साल की दलित बालिका की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो