script

राजनाथ सिंह के समधी के घर चोरों ने साफ किया हाथ, सपा ने कसा तंज

locationबलियाPublished: Nov 24, 2022 11:04:12 pm

Submitted by:

Anand Shukla

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के समधी के घर में चोरी हो गई। जिसके बाद सपा ने बीजेपी राज में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

rajnath_singh.jpg

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

देश के रक्षामंत्री और सांसद राजनाथ सिंह के समधी के घर में मंगलवार दोपहर को चोरी हो गई। चोरी की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी और एक्सपर्ट के जरिए चोरों की तलाश कर रही है।

बलिया में रहते हैं राजनाथ सिंह के रिश्तेदार

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के छोटे बेटे नीरज सिंह की शादी विजय प्रताप सिंह की बेटी से हुई है। प्रताप सिंह के चचेरे भाई हरेकृष्ण सिंह परिवार के साथ बलिया में रहते हैं। हरेकृष्ण अपना इलाज कराने दिल्ली गए हुए हैं। घर में उनकी बहू मोना अकेले रहती हैं
मंगलवार को मोना घर में ताला लगा कर बैंक गई थी। बैंक से जब वह घर पहुंची तो देखा कि घर के मेन दरवाजे के साथ सभी कमरों का ताला टूटा हुआ है। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बलिया के नगर कोतवाल प्रवीण कुमार सिंह फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस का कहना है कि जल्दी ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। चोर घर से कितना सामान ले गए हैं, उसकी जानकारी नहीं दी गई है।

सपा ने साधा निशाना

सपा ने इस मामले की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। योगी सरकार पर तंज कसते हुए सपा के ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट में लिखा है, “रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी देश की सीमाओं की रक्षा के दावे करते हैं, लेकिन फिर भी चीन ने अतिक्रमण कर लिया। मतलब रक्षा मंत्री के दावे फेल हैं। इधर यूपी में योगी जी भी यूपी की जनता की सुरक्षा के हवाई दावे करते हैं और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी के समधी के घर दिनदहाड़े चोरी हो जाती है।”

ट्रेंडिंग वीडियो