scriptमंत्री के साथ ही डीजे की फुल साउंड में लोगों ने की पदयात्रा, किसी ने नहीं की हाईकोर्ट के आदेश पर अमल | dj full sound during minister programe in ballia | Patrika News

मंत्री के साथ ही डीजे की फुल साउंड में लोगों ने की पदयात्रा, किसी ने नहीं की हाईकोर्ट के आदेश पर अमल

locationबलियाPublished: Oct 23, 2019 09:08:14 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

जहां नेताओं की बात आती है वहां सारे आदेश धरे रह जाते हैं

bjp programe

जहां नेताओं की बात आती है वहां सारे आदेश धरे रह जाते हैं

बलिया. जिले में इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कोर्ट का आदेश था कि कहीं भी ध्वनि अगर प्रदूषण होता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी पर जहां नेताओं की बात आती है वहां सारे आदेश धरे रह जाते हैं।
बुधवार को जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणपुर चट्टी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए योगी सरकार के मंत्री उपेन्द्र तिवारी पहुंचे थे। गांधी जयंती के उपलक्ष्य में रखे गये पदयात्रा की जैसे ही शुरूआत हुई मंत्री के साथ डीजे की धुन पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने खूब जोश दिखाया। फुल साउंड में भाजपा के नारों के साथ जमकर संगीत की धुनों पर लोग जश्न में दिखे। जब सरकारी कार्यक्रमों में ही कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं किया जायेगा तो सरकार में शामिल लोग कैसे किसी को सही बातें मानने का निर्देश देंगे।
क्या आम लोगों के लिए ही है कानून

मंत्री के साथ चल रहे इस काफिले को देख हर किसी के मन में एक सवाल उठ रहा था कि क्या ये नियम कानून और आदेश सिर्फ आम जनता के लिए होता है। आखिर सरकार में शामिल लोग ही कानून का उल्लंघन किसलिए करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो