scriptचार पहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बालक की मौत, चार घायल | Eight year old boy death in road accident in ballia | Patrika News

चार पहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बालक की मौत, चार घायल

locationबलियाPublished: Mar 14, 2019 10:58:01 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एक ही बाइक पर छह लोग कर रहे थे सवारी

Road accident

Road accident

बलिया. यूपी के बलिया के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बस स्टैंड चौराहे के पास एक तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार दो बालकों को टक्कर मार दिया। जिससे बालकों समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देखकर स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना यूपी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेज दिया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

दरअसल, बलिया के कुड़ियापुर निवासी जितेंद्र (20) अपनी भाभी कुसुम (35) पत्नी राजकुमार व उनके पुत्र प्रियांशु (8), सलोनी (5), लुली (6) माह को एक ही बाइक से गांधी विद्यालय के पास से किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। बेल्थरारोड मार्ग के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार डाक गाड़ी ने बाइक में धक्का मार दिया। जिससे प्रियांशु डाक गाड़ी के नीचे आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वही अन्य सभी वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

BY-Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो