झुन्नू नट गैंग के पांच शातिर सदस्य गिरफ्तार 

झुन्नू नट गैंग के पांच शातिर सदस्य गिरफ्तार 
Criminals

बैरिया व हल्दी थाना पुलिस के सहयोग से स्वॉट टीम ने पकड़ा 

बलिया. कई माह से लगातार कई बड़ी चोरियों व डकैती की घटनाओ को अंजाम देकर पुलिस के नाक में दम करने वाले अन्तर्राज्यीय डकैतों के गैंग के 5 शातिर सदस्यों को स्वॉट टीम ने बैरिया व हल्दी थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया है। वहीं अफरा-तफरी के  दौरान 2 डकैत मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गये। 


यह भी पढ़ें:



स्वाट की संयुक्त टीम ने बैरिया व हल्दी थाना पुलिस के सहयोग से बैरिया थाना क्षेत्र के गजहवा बाबा मंदिर के पास से हल्की मुठभेड़ के बाद इन अपराधियों को पकड़ने मे सफलता हासिल की है। इनके पास से तीन मोबाइल सेट, 3 बड़ी चाकूओ के साथ-साथ भारी मात्रा मे चोरी के उपकरण व चोरी के 2.5 लाख रुपये मूल्य के सोने व चांदी के जेवरात को भी बरामद किया। 




गिरफ्तार सभी डकैत रजिस्टर्ड झुन्नू नट गैंग के शातिर सदस्य हैं,  जिनका वर्तमान ठिकाना बिहार है। इन सभी पर बलिया के अलग-अलग थानो मे चोरी व डकैती की एक दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज हैं। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned