scriptयोगी सरकार के महिला सुरक्षा के दावे फेल, बलिया में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप | Gangrape with Dalit Girl in Sikandarpur Ballia news in Hindi | Patrika News

योगी सरकार के महिला सुरक्षा के दावे फेल, बलिया में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप

locationबलियाPublished: Sep 08, 2017 11:24:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया ।

rape

रेप

बलिया. यूपी सरकार के महिला सुरक्षा के सारे दावे खोखले साबित हो रहे है। सरकार गठन के बाद महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देने का योगी सरकार का दावा पूरी तरह फेल होता नजर आ रहा है। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया । हालांकि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम एक किशोरी के साथ दो युवकों ने मिलकर एक कमरे में बंद कर दुराचार किया। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी अपने नाना के घर सिंकदरपुर थाना क्षेत्र में आई थी । नाना के गांव के रहने वाले दो युवकों राहुल और अनूप ने उसे उठा लिया और गांव में बने टिन शेड के मकान में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।
वारदात के दौरान वहां से गुजर रही कुछ लड़कियों ने उसे देख लिया तथा शोर मचाना शुरु कर दिया ।गांव से कुछ दूरी पर होने के कारण जब तक लोग मौके पर पहुंचे दोनों युवक पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे चुके थे और पीड़िता अचेतावस्था में पड़ी थी । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया औपर बेहोश हो चुकी लड़की को तुरंत सीएचसी पहुंचवाया जहां बेहोशी की हालत में डॉक्टर ने उसे जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।
हाल ही में हुआ था रागिनी हत्याकांड
बता दें कि बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बजहां गांव के काली मंदिर के समीप आठ अगस्त की सुबह कॉलेज गई छात्रा रागिनी दूबे की एकतरफा प्यार में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मुख्य आरोपी प्रधान पुत्र प्रिंस तिवारी व राजू यादव को पुलिस ने गोरखपुर भागते गिरफ्तार कर लिया था । मामले को लेकर देश भर में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो