शौच करने गई युवती के साथ गैंगरेग, मुकदमा दर्ज

पीड़ित युवती की हालत गंभीर

By: sarveshwari Mishra

Updated: 18 Nov 2018, 04:49 PM IST

बलिया. यूपी के बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 17 वर्षीय नाबालिक युवती का शौच जाते समय गांव के ही दो मनचलों ने युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़ित किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित युवती के परिवार के तहरीर पर गांव के ही दो युवकों पर आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को दबोचने का प्रयास कर रही है।

 


बता दें कि पीड़ित युवती की मां के अनुसार छठ पूजा के दिन युवती की मां छठ घाट से घर आकर पूजा कर रही थी उसी समय युवती शौच करने घर से बाहर खेत में गयी थी, वहीं गांव के ही मौजूद दो लड़को ने उसे पकड़ लिया और कुछ दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किए। जिसकी सूचना पुलिस को दिया गया और 100 डायल पुलिस पहुंची।

 


इस घटना के बाबत बलिया अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना रसड़ा क्षेत्र में छठ पर्व के दिन सायं के समय एक नाबालिक युवति के साथ गांव के ही दो लड़कों के द्वरा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है इसमें थाना रसड़ा में अभियुक्त पंजीकृत हुआ है जिसमें दो आरोपी बताए गए हैं जिसमें उनके गिरफ्तारी के प्रयास जारी है इसके अलावा पीड़ित युवती का मेडिकल और उसके बयान की कार्यवाही कराई जा रही है जिसकी प्रापर जांच कर के विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपित लड़कों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर ली गई है।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned