प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने जिंदा जलाया, मुकदमा दर्ज

दो साल से चल रहा था दोनों के बीच प्यार का सिलसिला

By: sarveshwari Mishra

Published: 12 Nov 2017, 12:28 PM IST

बलिया. यूपी के बलिया के डुमरिया गांव में एक युवती के प्रेमी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उक्त युवती के भाई ने उसके प्रेमी पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला दिया। लेकिन जब उसकी साजिश नाकाम होती दिखी तो उसने युवक को उसके गांव में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव से पूर्व यहां पकड़ी गई हथियारों की बड़ी खेप

बतादें कि इस घटना के बाद पीड़ित नवीन ने बयान में बताया कि वह बलिया जिले के सहतवार का निवासी है। उसे बसुधापाह की एक लड़की से दो वर्ष पूर्व प्यार हुआ था और दोनों के बीच बातचीत भी होती थी। उसने बताया कि शुक्रवार को वह युवती के घर पहुंचा था जहां युवती के भाई ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक ने ऐसे उड़ाई अाचार संहिता की धज्जिया
उसने बताया कि उसे आग जलाने के बाद युवती के घर के लोग वहां से फरार हो गए जिसके बाद उसने वहां पड़े एक कंबल से किसी तरह शरीर ढांककर अपनी जान बचाई। इसके बाद शरीर की आग बुझने पर वह बेहोश हो गया।

 

यह भी पढ़ें- बलिया के मॉडल स्टेशन पर इतने यात्री बिना टिकट के पकड़े गए

उसने बताया कि बेहोशी के हालत में किसी ने उसे उसके गांव तक पहुंचा दिया। जहां स्थानीय लोगों ने उसकी गंभीर हालत देखकर उसे अस्पताल पहुंचाया। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस के एसपी अनिल कुमार ने बताया कि उक्त घटना के संबंध में शिकायत मिली है जिसके आधार पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

दो साल से दोनों के बीच था प्यार

उन दोनों का प्रेम दो साल से परवान चढ़ रहा था। दोनों जीने-मरने की कसमें खा चुके थे। प्रेमी युवक का धीरे-धीरे उसके घर भी आना-जाना हो गया। वह घरेलू सा हो गया। वह प्रेमिका के घर पहुंचा और वहां देर हो गई तो रात को प्रेमिका के घर वालों ने वहीं रोक लिया। रात में प्रेमिका का भाई घर पहुंचा और अपनी बहन व उसके प्रेमी को एक ही छत के नीचे ऐसे देखकर आग बबूला हो गया। इसके बाद उसने मिट्टी का तेल छिड़क कर प्रेमी को जला दिया। प्रेमिका के भाई पर यह आरोप खुद गंभीर रूप से झुलसे हुए प्रेमी ने लगाया।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned