scriptपीएम मोदी से मिलने जा रही महिला ग्राम प्रधान को ट्रेन से फेंका | Gram pradhan thrown out from train news in hindi | Patrika News

पीएम मोदी से मिलने जा रही महिला ग्राम प्रधान को ट्रेन से फेंका

locationबलियाPublished: Oct 11, 2017 10:32:10 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

भृगु एक्सप्रेस में ज्ञानपुर-भदोही के बीच की है घटना, बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

बलिया. प्रधानमंत्री कार्यालय से देश के चुनिंदा ग्राम प्रधानों को नानाजी देशमुख के 100 वर्ष पूरे होने पर दिल्ली बुलाया गया था, जिसमें शामिल होने के लिए बलिया जनपद के रतसर गांव की प्रधान स्मृति सिंह भी दिल्ली जा रही थी। भृगु एक्सप्रेस अभी ज्ञानपुर-भदोही के बीच थी, तभी बदमाशों ने प्रधान स्मृति सिंह पर जानलेवा हमला करते हुए उनका सभी सामान व नकदी लूट लिया। इसके साथ ही बदमाशों ने महिला प्रधान को ट्रेन से नीचे फेंक दिया।
यह भी पढ़ें
सपा मंत्री बलराम यादव का बड़ा बयान, दंगे की राजनीति करती है भाजपा

रतसर गांव की प्रधान समृति सिंह 08 अक्टूबर को आनंद बिहार ट्रेन (भृगु एक्सप्रेस) से दिल्ली जा रही थी। वह अपने बर्थ पर आराम से सो रही थी। ज्ञानपुर आउटर पर अचानक बदमाश उनकी गर्दन दबाने लगे। विरोध करने पर स्मृति सिंह को ट्रेन से बाहर फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। इस बीच, उनका सभी सामान, मोबाइल, 40 हजार नकद व आवश्यक कागजात लेकर बदमाश गायब हो गया। यात्रियों ने किसी तरह चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोककर घायल प्रधान को ट्रेन पर बैठाया।
यह भी पढ़े- योगी के मंत्री ने बीजेपी सांसद को बताया शराबी, कहा…

ट्रेन इलाहाबाद पहुंची तो प्रधान वहीं पर उतर कर जीआरपी को सूचना दी। मामले की जानकारी होते ही उनके परिवार रविवार की रात ही इलाहाबाद निकल गये। घायल प्रधान का इलाज इलाहाबाद में ही हुआ। इलाहाबाद से लौटी प्रधान स्मृति सिंह ने बताया कि ट्रेन में इस तरह की घटनाएं लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही हैं। मुझे काफी चोटे आयी है। मेरे काफी प्रयास के बाद भी बदमाशों ने ना तो मेरा सामान छोड़ा और ना ही मैं सुरक्षित रह पायी। मुझे चलती ट्रेन से फेंक दिया गया। मैंने इसकी सूचना इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर पुलिस को देते हुए इस कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो