script

किशोरी का आरोप, खैरा मठ के महंत और दो शिष्यों ने 7 साल तक किया यौन शोषण, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

locationबलियाPublished: Mar 07, 2021 09:08:38 pm

पीड़िता का आरोप, पुलिस गंभीरता से नहीं कर रही कार्वाई
मुकदमा लिखे जाने के बावजूद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

women smuggler

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बलिया. जिले के एक मठ के महंत और उनके शिष्यों पर एक किशोरी से पछिले सात साल से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मुकदमा अदालत के निर्देश के बाद दर्ज किया गया। पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं और उसे धमका रहे हैं। इस मामले में पीड़िता ने डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चन्द्र दुबे से भी मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई और दावा किया कि आरोपी महंत और उसके शिष्य उसे डरा-धमका रहे हैं।


पीड़िता का आरोप है कि खैराखास मठ के महंत बलरामपुर जिले के ललिया थानान्तर्गत सदर गोड़वा निवासी भूपन तिवारी उर्फ मैना बाबा उसके रिश्तेदार हैं। उसके पिता के निधन के बाद उसकी शिक्षा-दीक्षा के लिये वह उसे मठ में ले आए। आरोप है कि महंत और उसके दो शिष्य बलिया के उभांव थानाक्षेत्र के खैराखास निवासी जगत नारायण दुबे व राजेश कुमार गुप्ता उर्फ पप्पू निवसी माल गोदाम रोड बेल्थरा रोड 2015 से शारीरिक शोषण कर रहे हैं।


पीड़िता का कहना है कि उसने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद अपने एक रिश्तेदार की मदद से उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने आदेश दिया तब जाकर मुकदमा दर्ज हो सका। पर पुलिस कार्रवाई करने में संजीदा नहीं दिख रहीं


उधर डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने मीडथ्या से कहा है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि मामले के खुलासे के लिये प्रभावी जांच का निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो