पूर्व मंत्री व बसपा नेता अंबिका चौधरी के भाई -भतीजे पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

पूर्व मंत्री व बसपा नेता अंबिका चौधरी के भाई -भतीजे पर अपहरण का मुकदमा दर्ज
पूर्व मंत्री व बसपा नेता अंबिका चौधरी के भाई -भतीजे पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

Ashish Kumar Shukla | Publish: Jul, 30 2019 08:23:50 AM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

एक निजी कंपनी के इंजीनियर के अपहरण का आरोप, दो के खिलाफ केस एक को गिरफ्तार किया गया

बलिया. यूपी सरकार में पूर्व मंत्री और बसपा के दिग्गज नेता कहे जाने वाले अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा व उनेक बेटे सौरभ खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि बसपा नेता के भाई की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि सतीश चौधरी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बतादें कि इसके पहले भी सतीश के खिलाफ भाजपा के नेता और यूपी सरकार में मंत्री उपेन्द्र तिवारी को गाली देने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है। सतीश की छवि जिले में मनबढ़ किस्म के लोगों जैसी मानी जाती है।

आरोप है कि पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी का फेफना थाना इलाके में होटल है। इस होटल की एसी ठीक करने के लिए गोरखपुर से एक निजी कम्पनी में कार्यरत आठ इंजीनियरों को 27 जुलाई को बुलाया गया था। आठ इंजीनियर होटल आये एयर कंडीशन को ठीक करने के बाद किसी अन्य होटल में ठहरने के लिए चले गये। कोतवाली थाना इलाके में तहरीर देकर पीड़ित इंजीनियर विशाल मणि त्रिपाठी ने बताया कि रविवार की रात होटल में सतीश चौधरी और उनके पुत्र सौरभ होटल पहुंचे और उनसे गाली-गलौज और मारपीट की, इसके बाद उनके साथी इंजीनियर सन्तोष साहनी का अपहरण कर लिया। उसे किसी निजी जगह पर ले जाकर बंधक बनाया गया। तहरीर के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हालांकि पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि होटल के जिस काम के लिए सतीश ने इन इंजीनियरों को बुलाया था उनके काम से सतीश संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned