scriptकवि सम्मेलन में कुमार विश्वास ने बांधा समां, पीएम मोदी और बाबा रामदेव पर भी कसा तंज | Kumar vishwas in ballia Dadri mela | Patrika News

कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास ने बांधा समां, पीएम मोदी और बाबा रामदेव पर भी कसा तंज

locationबलियाPublished: Dec 10, 2018 11:11:36 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

देश भर से आये कवियों ने हास्य और वीर रस की कविताओं से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया

Kumar vishwas

कुमार विश्वास

बलिया. ऐतिहासिक ददरी मेला में आयोजित कवि सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे कुमार विश्वास ने मोदी सरकार और बाबा रामदेव पर भी जमकर चुटकी ली। उन्होंने देश के राजनैतिक हालात पर जमकर कटाक्ष किया, वहीं केजरीवाल पर अपने कवितायों के माध्यम से धोखा देने का आरोप भी लगाया।
बलिया के ऐतिहासिक ददरी मेले के भारतेन्दु मंच पर आयोजित कवि सम्मेलन में देश के दिग्गज कवियों ने शिरकत किया, कवि सम्मेलन का उद्घाटन बलिया की पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने किया ।

कवि सम्मेलन में देश भर से आये कवियों ने हास्य और वीर रस की कविताओं से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कुमार विश्वास ने देश के मौजूदा हालात पर कटाक्ष करते हुए अपने पुराने मित्र अरविन्द केजरीवाल से बिछड़े का दर्द बयां किया। कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है ….. जैसे कविताओं के माध्यम से हजारों की संख्या में बैठे श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस कार्यक्रम में कुमार विश्वास के अलावा देश के कई दिग्गज कवि शामिल हुए।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो