script

ददरी महोत्सव में कत्थक नृत्यांगना से सभासद पति ने मंच पर चढ़कर की छेड़खानी, हुआ बवाल

locationबलियाPublished: Dec 03, 2019 11:01:07 am

कलाकारों ने बीच में ही बंद किया कार्यक्रम।

Dadari mahotsava

ददरी महोत्सव

बलिया . यूपी के बलिया में लगे ऐतिहासिक ददरी मेले में भारतेंदु मंच की मर्यादा उस वक्त तार तार हो गयी जब एक महिला सभासद के पति ने मंच पर चढ़कर कत्थक नृत्य कर रही कलाकार के साथ छेड़खानी की। सभासद पति की इस हरकत के बाद कलाकार नाराज हो गए और कार्यक्रम बीच में ही रुक गया। आरोपी सभासद पति की पिटायी भी हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत आरोपी को पकड़कर पुलिस चौकी में बैठा दिया।
ददरी मेले के समापन की पूर्व संध्या पर रविवार कीरात महोत्सव का रंगादंग आयोजन कियागया था। इसमें विभिन्न विधाओं के कलाकार आमंत्रित थे। बताया गया है कि कत्थक नृत्य प्रस्तुत कर रही वाराणसी से आयी कलाकार के साथ महिला सभासद पति ने मंच पर चढ़कर छेड़खानी की। इसको लेकर विवाद बढ़ने के बाद कलाकार नाराज हो गए और प्रस्तुति देने से इनकार करते हुए कार्यक्रम छोड़कर जाने लगे।
हंगामा बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सभासद पति को पकड़ लिया। इसके बाद हंगामा हुआ। श्रोताओं ने भी कलाकारों का साथ दिया। और आरोपी को मौके पर जनता के बीच में लाने की जिद करने लगे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। किसी तरह समझा-बुझाकर कार्यक्रम दोबारा शुरू कराया जा सका। हालांकि जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो