लालू प्रसाद यादव के जीवन पर बन रही फिल्म ‘लालटेन’, जानिये कौन निभा रहा लालू-राबड़ी का रोल

अगले साल होगी रिलीज।

बलिया . बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जीवन पर बन रही फिल्म लालटेन में भोजपुरी फिल्मों के एक्शन किंग कहे जाने वाले यश कुमार लालू प्रसाद यादव की भूमिका में नजर आएंगे। यश कुमार मूल रूप से बलिया जिले के बेल्थरा रोड क्षेत्र के चैनपुर गुलौरा गांव के रहने वाले हैं। दीपावली पर अपने गांव पहुंचे यश ने मीडिया से बातचीत में अपनी आने वाली फिल्म लालटेन को लेकर कई महत्वपूर्ण जानकारियां दीं।

उन्होंने बताया कि फिल्म के अगले साल जनवरी-फरवरी में रिलीज हो जाने की उम्मीद है। निर्माता सुमन कुमार की फिल्म लालटेन धीरू यादव के निर्देशन में बन रही है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी की भूमिका भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री स्मृति सिन्हा निभा रही हैं। फिल्म रिलीज हो जाने के बाद भविष्य में इस का पार्ट 2 भी बन सकता है। इस फिल्म में लालू प्रसाद यादव के बचपन से लेकर उनकी कॉलेज लाइफ, छात्र जीवन, राजनीतिक सफर व मुख्मंत्री बनने तक की कहानी को शामिल किया गया है।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned