scriptआधी रात को पुल की रेलिंग तोड़कर खड़े ट्रक में गिरी एसयूवी, बड़े नेता के नाम पर है रजिटर्ड | Luxury SUV Accident Fallen from Over Bridge in Ballia | Patrika News

आधी रात को पुल की रेलिंग तोड़कर खड़े ट्रक में गिरी एसयूवी, बड़े नेता के नाम पर है रजिटर्ड

locationबलियाPublished: Nov 25, 2019 02:02:38 pm

गाड़ी गिरने के बाद उसमें सवार सभी लोग वहां से हुए फरार।
गाड़ी मिठाई लाल भारती के नाम से रजिस्टर्ड।

Accident

एक्सिडेंट

बलिया . यूपी के बलिया में आधी रात को अचानक एक लग्जरी एसयूवी ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़कर सीधे सब्जी लदे ट्रक पर जा गिरी। एसयूवी गिरने के बाद उसमें सवार लोग वहां से फरार हो गए। सुबह किसी तरह से पुलिस ने क्रेन मंगाकर गाड़ी को निकाला गया। घटना बड़ी थी, जिसमें चार-पांच लोगों को मामूली चोटें आने की बातें कही जा रही हैं, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं। गाड़ी पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष और वर्तमान सपा नेता मिठाई लाल भारती के नाम पर रजिस्टर्ड है। हालांकि गाड़ी में कौन लोग थे और इसे कौन चला रहा था इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है।
बलिया में टीडी कॉलेज की ओर से हॉस्पिटल की ओर तेज रफ्तार से जा रही एसयूवी गाड़ी अचानक ही जब ओवर ब्रिज पर पहुंची तो अनियंत्रित हो गयी होगी और रेलिंग तोड़ते हुए सब्जी मंडी में सब्जी लदे खड़े ट्रक में गिर गयी। गाड़ी के गिरने से तेज की आवाज हुई, जिसके बाद लोग घरों से निकल आए। गाड़ी में सवार लोग चुपके से उसमें से निकलकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इस बात चर्चा थी कि गाड़ी किसी बड़े नेता की है। उसका नंबर भी वीआईपी (UP60AA0002) लगा हुआ है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने सुबह किसी तरह क्रेन से गाड़ी को वहां से हटवाया। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बताया कि कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आयी थीं, जो प्राथमिक उपचार के बाद चले गए। दुर्घटनाग्रस्त एसयूवी किसी बड़े नेता की होने की चर्चा रही, लेकिन कोई यह बोलने को तैयार नहीं था कि गाड़ी किसकी है। हालांकि https://vahan.nic.in/ वेबसाइट पर गाड़ी बसपा छोड़कर सपा में आए मिठाई लाल भारती के नाम से रजिस्टर्ड है। हालांकि अभी तक किसी ने सामने आकर इस संबंध में कुछ नहीं कहा है। पुलिस जांच में जुटी है कि गाड़ी में कौन लोग सवार थे और दुर्घटना का कारण क्या था।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो