scriptभीड़ ने युवक को पेड़ में बांधकर पीटा, बचाने के लिए सामने नहीं आया एक भी शख्स | Maab Brutality beaten a thives case accused in ballia | Patrika News

भीड़ ने युवक को पेड़ में बांधकर पीटा, बचाने के लिए सामने नहीं आया एक भी शख्स

locationबलियाPublished: Sep 24, 2018 09:46:48 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने कहा, युवक की पिटाई करने वालों को गिरफ्तार किया जायेगा

बलिया. यूपी में एक बार फिर मॅाब लिंचिंग का मामला सामने आया है। जहां भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा है। वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने कारर्वाई करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवक की पिटाई करने वालों को गिरफ्तार किया जायेगा।
बतादें कि मनियर थाना इलाके के बहादुरा गांव की रहने वाली महिला घर से बाहार सड़क पर किसी काम से जा रही थी। आरोप है कि बगल गांव का ही रहने वाला युवक महिला के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश करने लगा। ग्रामीण इलका होने के कारण महिला ने जैसे ही आवाज लगाई लोगों की भीड़ जमा हुई और युवक को पकड़ लिया। देखते ही देखते ये बात पूरे गांव में फैल गई। जो सुना वही मौके पर आ गया।
भीड़ ने कानून को अपने हाथ मे लेते हुए युवक को सबक सिखाने का फैसला लिया। सौ की संख्या में जुटे लोगों ने युवक को वहां से लाकर रस्सी के सहारे पेड़ में बांध दिये। युवक बार-बार गुहार लगाता रहा है उसने महिला की मोबाईल झपटने की कोशिश नहीं किया। लेकिन भीड़ ने उसकी एक न सुकी। लोगों ने युवक को पेड़ में बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा। वो चिल्लाता रहा लेकिन भीड़ उसे पीटती रही।
इसी बीच किसी ने इस वारदात की तस्वीरें मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया। तस्वीरें वायरल होते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने कहा कि पीटने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी। साथ ही इनकी पहचान कर गिरफ्तारी कर जल्द ही जेल भेजा जायेगा।
एक भी शख्स बचाने के लिए आया सामने

हैरान करने वाली बात ये है कि ग्रामीण इलाके में भी अब भीड़ की हिंसा ने पांव पसार लिया है। वहां हर किसी की अपनी पहचान होती है। दूर-दराज के लोग भी एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी एक भी शख्स इन युवक को बचाने के लिए सामने नहीं आया। जो पहुंच वही लात घूसे और डंडे से उसे पीटता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो