scriptअराजक तत्वों ने तोड़ा पुराना शिव मंदिर, मां पार्वती के मूर्ति का काट दिया सिर, मचा हड़कंप | miscreant broke the old Shiva temple in ballia | Patrika News

अराजक तत्वों ने तोड़ा पुराना शिव मंदिर, मां पार्वती के मूर्ति का काट दिया सिर, मचा हड़कंप

locationबलियाPublished: Dec 31, 2018 03:02:38 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सैकड़ो ग्रामीण पहुंचे शिव मंदिर, मचाया बवाल

up police

up police

बलिया. यूपी के बलिया के करम्मर गांव के पुराने शिव मंदिर में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। जिससे गांव में हड़कम्प मच गया। इस घटना से सैकड़ों ग्रामीण नाराज होकर शिव मंदिर पहुंच गए और प्रशासन विरोधी नारेबाजी भी करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष खेजुरी और क्षेत्राधिकारी तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने के प्रयास में लगे हैं। आक्रोशित ग्रामीणों की मांग है कि मूर्तियों को तोड़ने वाला जो भी है उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाय।

बता दें कि यह घटना रविवार के देर रात की है। जब गांव वाले सुबह मंदिर पूजा करने पहुंचे तब देखा कि शिवलिंग टूटा पड़ा है और पार्वती जी के सिर को काटकर जमीन पर फेका गया है। ऐसा देख ग्रामीण नाराज हो गए। जब लोगों ने इस बात को गांव के लोगों को बताई तो सभी मंदिर पर इकट्ठा हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्ष ने गहनता के साथ जांच पड़ताल शुरू ही की थी कि गांव के ही एक अर्द्ध विक्षिप्त छट्ठू राजभर नामक व्यक्ति ने आकर कहा कि मूर्ति मैने तोड़ा है , जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर चली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो