scriptउन्नाव रेप केस पर हुआ सवाल तो सहकारिता मंत्री ने जोड़ लिये हाथ, कहा ये मेरा विषय नहीं | Mukut Bihari Verma Reaction on Unnao Rape Victim Death | Patrika News

उन्नाव रेप केस पर हुआ सवाल तो सहकारिता मंत्री ने जोड़ लिये हाथ, कहा ये मेरा विषय नहीं

locationबलियाPublished: Dec 08, 2019 02:48:35 pm

बलिया में सहकारी बैंक के कायक्रम में पहुंचे थे मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा।

Mukut Bihari Verma

मुकुट बिहारी वर्मा

बलिया . यूपी के बलिया में प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा से जब मीडिया ने उन्नाव रेप केस के सम्बन्ध में मीडिया ने सवाल किया तो वह कन्नी काटते नजर आए और नमस्कार कहकर बातचीत खत्म कर दी। मंत्री जी उन्नाव रेप केस और लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज जैसे सवालों से असहज दिखे।
प्रदेश के सहकारता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा बलिया में जिला सहकारी बैंक की 42वीं निकाय की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया के सवालों का सामना किया। सहकारिता के दिवालिया होने के सवाल का जवाब देते हुए कहा सहकारिता चार हजार करोड़ देती है तब जाकर गन्ना चीनी मिलें चलती हैं। इसके बाद उनसे उन्नाव रेप केस की पीड़िता को जलाकर मार डालने को लेकर सवाल हुए तो वह थोड़ असहज दिखे। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं दुखद हैं और नहीं होनी चाहिएं। अपराधी पर सक्षम तरीके से कार्रवाई हो रही है उन्हें दंड मिलेगा।
उन्नाव केस को लेकर लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किये जाने के सवाल को वह पूरी तरह से टाल गए। कहा कि ये हमारा विषय नहीं है इसके बाद और सवाल हुआ तो मंत्री जी ने हाथ जोड़कर नमस्कार कर लिया।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो