scriptबारात में नाच के दौरान फरमाइशी गाने को लेकर पीट-पीटकर हत्या | Murder for Favourite Song During Girl Dance in Marriage | Patrika News

बारात में नाच के दौरान फरमाइशी गाने को लेकर पीट-पीटकर हत्या

locationबलियाPublished: Jun 11, 2019 02:41:13 pm

बलिया जिले के बांसडीह रोड थानाक्षेत्र के फुलवरिया गांव की घटना।
सोमवार की रात को हुई घटना, मंगलवार को दर्ज हुआ मुकदमा।

Murder

मृतक का सम्बधी

बलिया . महज मनोरंजन को लेकर शुरू हुई नोंकझोंक मौत तक पहुंच गयी। ऑर्केस्ट्रा से फरमाइशी गाना बजाने जैसी छोटी सी बात हत्या का कारण बन गयी। घटना बलिया जिले के बांसडीह रोड थानाक्षेत्र की है। यहां एक बारात में ऑर्केस्ट्रा में नाच के दौरान अपनी पसंद का गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई और एक युवक को इतना पीटा गया कि उसकी मौत ही हो गयी। सोमवार की देर शाम हुई इस घटना में मंगलवार को पुलिस ने मृतक के भाई की ही तहरीर पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया।
इसे भी पढ़ें

बेरोजगारों के लिये बड़ा मौका, सिर्फ ये फॉर्म भरकर शुरू कीजिये 1 करोड़ 50 लाख का बिजनेस


सोमवार को बांसडीह रोड थानाक्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले नंदलाल बिंद की बेटी की शादी थी। क्षेत्र के ही सरैंयां गांव से बारात देर शाम गाजे-बाजे के साथ पहुंची। द्वारपूजा के बाद बारातियों का स्वागत सत्कार किया गया और समारोह शरू हुआ। बारातियों के लिये बाहर जनवासे में मनोरंजन के लिये ऑर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था। ऑर्केस्ट्रा में गाना और नाच चल रहा था। जानकारी के मुताबिक इसी दौरान कुछ लोग पसंद के गाने की फरमाइश करने लगे। फरमाइशी गीत को लेकर गांव के दो पक्षों में पहले बहस और बाद में तू-तू मैं-मैं हो गयी। मनोरंजन को लेकर शुरू हुई बात मारपीट में बदल गयी। हंगामे वहां भगदड़ मच गयी। बताया गया है कि लाठी-डंडों और बोतल से 18 साल के पंकज बिंद को इतना पीटा गया कि वह वहीं लहू-लुहान होकर गिर गया। मारपीट करने वाला दूसरा पक्ष वहां से फरार हो गया।
इसे भी पढ़ें

योगी सरकार ने वृद्धावस्था पेंशन बढ़ायी, 400 नहीं अब इतनी मिलेगी पेंशन, लाभार्थियों ने जतायी खुशी

तत्काल घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोट इतनी ज्यादा लग चुकी थी कि उसकी रास्ते में ही मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद क्षेत्र की पुलिस सक्रिय हो गयी। अधिकारियों तक भी बात पहुंची और रात में ही गांव में भारी फोर्स भेजी गयी। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने मृतक पंकज बिंद के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया।
By Amit Kumar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो