scriptबलिया में मुस्लिम मतदाताओं के साथ बडा खेल, बूथ पर वोट डालने गए तो पता चला कि लिस्ट में उनके नाम के आगे | Muslim Voters Name Deleted in Voter List in Ballia Lok Sabha | Patrika News
बलिया

बलिया में मुस्लिम मतदाताओं के साथ बडा खेल, बूथ पर वोट डालने गए तो पता चला कि लिस्ट में उनके नाम के आगे

बलिया में सुबह 11 बजे तक 21.16 प्रतिशत हुई वोटिंग।

बलियाMay 19, 2019 / 12:28 pm

रफतउद्दीन फरीद

Ballia Voting

बलिया वोटिंग

बलिया . यूपी की बलिय लोकसभा सीट पर मुस्लिम मतदाओं के नाम के साथ वोटर लिस्ट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम मतदाता सूची में मुल्सिम मतदाताओं के नाम के आगे डिलीट की मूहर लगी हुई है। इसको लेकर सम्बन्धित मुस्लिम वोटरों में गुस्सा है, बड़ी तादाद में मुस्लिम वोटर कार्ड होते हुए भी अपना वोट नहीं डाल पा रहे।
 

मामला बलिया लोकसभा क्षेत्र (72) के मुरली मनोहर टाउन इंटर कॉलेज का है। यहां बने बूथ पर मुस्लिम मतदाताओं की अच्छी खासी तादाद है। जब ये मतदाता सुबह अपना वोट डालने पहुंचे तो वहां उनके साथ जो हुआ उसका उन्हें अंदाजा नहीं था। वह अपना कार्ड लेकर वोट डालने पहुंचे तो बूथ पर मौजूद मतदाता सूची में उनके नाम के आगे डिलीट की मुहर लगा दी गयी थी। काफी देर तक वोटरों ने माथापच्ची की, लेकिन वह अपना वोट नहीं डाल पा रहे। इसी तरह घोसी प्राथमिक पाठशाला रसड़ा के बूथ संख्या 152 व 153 पर ईवीएम मशीन सुबह से ही खराब है। ईवीएम की खराबी न ठीक हो पाने के चलते मतदाता बूथें से बिना वोटिंग किये ही घर को लौटने लगे।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो